HEADLINES


More

बुलेट मोटरसाइकिल लूट मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 को मिली कामयाबी

Posted by : pramod goyal on : Saturday 19 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

फरीदाबाद। 


 पुलिस कमिश्नर साहब श्री O.P सिंह  भा.पु.से. के दिशा निर्देश व डी.सी.पी. क्राइम श्री मक्सूद अहमद भा.पु.से  श्री अनिल कुमार सहायक पुलिस उपायुक्त अपराध के नेतृत्व में कार्य करते हुये उपनिरीक्षक राकेश सिंह प्रभारी अपराध शाखा सेक्टर-48 व उनकी टीम ने बुलेट मोटरसाइकिल लूट मामले को सुलझाते हुए दो आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


मामला दिनांक 16 सितंबर 2020 का है शिकायतकर्ता नरेश पुत्र मदन सेक्टर-46 रोड पर जा रहा था तभी उसकी बाइक के आगे 5 नोजवान लडको ने 1 बाइक आगे और एक बाइक उसके पीछे लगा दी उसके बाद उसको डंडो व हेलमेट से मारपीट कर उसकी बुलेट बाइक व फ़ोन छीन कर मौका से भाग गये थे जिस पर थाना सूरजकुंड में आरोपियों के खिलाड़ी मामला दर्ज किया गया था।

उपरोक्त मुकदमें में तत्परता दिखाते हुये अपराध शाखा सेक्टर-48 की टीम ने विशेष सूत्रों से मिली सूचना के माध्यम से आरोपी महेंद्र प्रताप उर्फ सौरभ निवासी पलवल को 17.09.2020 को गिरफ्तार किया और उसको पेश अदालत कर के एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया जिसकी निशानदेही पर 18.09.2020 को इस मुकदमे में एक और आरोपी राम कुमार उर्फ ऋषभ निवासी पलवल को गिरफ्तार किया गया है।

क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से वारदात में लूटी हुई बुलेट मोटरसाइकिल एवं वारदात में प्रयोगशुदा एक मोटरसाइकिल को बरामद किया है।,,, उपरोक्त मुकदमा में तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जिनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर नीमका जेल भेजा गया ।

No comments :

Leave a Reply