HEADLINES


More

मानव सेवा समिति ने 25 छात्राओं का निशुल्क कोचिंग के लिए किय चयन

Posted by : pramod goyal on : Monday 28 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

फरीदाबाद। 


 मानव सेवा समिति ने सोमवार को सेक्टर 10 स्थित कार्यालय मानव भवन में सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों को कोचिंग देने के लिए चयन परीक्षा आयोजित की।2 अक्टूबर से शुरू कराई जाने वाली निशुल्क कोचिंग के लिए 30 विद्यार्थियों का चयन किया गया जिसमें से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत 25 छात्राओं का प्राथमिकता के आधार पर चयन किया गया। चयन परीक्षा का संचालन प्रोफेसर एनके गर्ग व सुभाष शर्मा ने किया। मिशन संयोजक कैलाश शर्मा ने कहा है कि स्कूल बंद होने के कारण बोर्ड कक्षाओं के विद्यार्थियों की पढ़ाई में काफी असर पड़ रहा है। मानव सेवा समिति ने सरकारी स्कूलों के जरूरतमंद परिवारों के विद्यार्थियों खासकर छात्राओं की पढ़ाई में मदद करने का बीड़ा उठाया है। सरकारी स्कूलों की छात्राएं बोर्ड परीक्षाओं में अच्छे अंक लेकर उत्तीर्ण हों इसके लिए  समिति की मिशन योजना मानव सुपर 21आईआईटी कोचिंग के

प्रोफेसर एनके गर्ग, प्रोफेसर तरुण गर्ग, शिक्षाविद राजीव जैन,  सुभाष शर्मा आदि गांधी जयंती 2 अक्टूबर से सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मानव भवन पर सरकारी स्कूलों के इन चयनित विद्यार्थियों को सोमवार से शनिवार सायं 4 से 7 बजे कोचिंग प्रदान करेंगे। 
मिशन संरक्षक अरुण आहूजा, रोशनलाल बोरड ने कार्यरत व  रिटायर प्रोफेसर व शिक्षाविदों से अपील की है कि वे इस मिशन  से जुड़कर अपनी निशुल्क सेवाएं प्रदान करके सहयोग प्रदान करें।

No comments :

Leave a Reply