HEADLINES


More

घरों में सेंधमारी करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच 85 ने किया काबू

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 11 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने फरीदाबाद शहर में रात के समय चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी दीपक उर्फ दांत टूटा और अमित उर्फ टैंकर फरीदाबाद के रहने वाले हैं। दीपक हरी नगर नहर पार सेक्टर 87 और अमित इंदिरा कंपलेक्स नहर पार में रह रहा है।

एसीपी श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने आरोपियों को थाना खेड़ी पुल में दर्ज चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपियों से उपरोक्त केस में दो हाथ की घड़ी बरामद की गई है। पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि वह दोनों दोस्त हैं और आदतन अपराधी है रात को घरों में चोरियां करते हैं नशे के आदी है और नशे की पूर्ति के लिए दोनों साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं।

उपरोक्त मुकदमें के अलावा आरोपीयों के खिलाफ पूर्व में चोरी, पी ओ, और एक्साइज एक्ट के तहत 7 मामले दर्ज है। आरोपीयों के खिलाफ पहला मामला वर्ष 2014 में जीआरपी थाना फरीदाबाद में एक्साइज एक्ट के तहत दर्ज किया गया था। जिस मामले में आरोपी को वांछित भी घोषित किया गया था। जिस संबंध में आरोपी के खिलाफ वांछित अपराधी के तहत मामला जीआरपी में दर्ज हुआ था। इसके अलावा आरोपियों के खिलाफ वर्ष 2017, 2018, 2019 में चोरी के 5 मामले थाना सदर बल्लभगढ़, खेड़ी पुल, सेंट्रल और मुजेसर में दर्ज हैं। पुलिस ने आज आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा है। 

No comments :

Leave a Reply