HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 फरीदाबाद ने शातिर चोर गिरोह को धर दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Thursday 20 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 फरीदाबाद ने शातिर आभूषण व वाहन चोर गिरोह को दिनाक 14-08-2020 को प्याली चौक से गिरफ्तार कर , पुलिस रिमांड पर लिया गया था। 

आरोपियों से 4 मोटरसाइकिल 7 LED TV, 1 लैपटॉप, 1 सोने की चेन,1 जोड़ी सोने के झुमके, 1 सोने का लॉकेट, 2 सोने की अंगूठी, 2 जोड़ी सोने के टॉप्स,1 जोड़ी चांदी की पाजेब,1 इनवर्टर, 1 बैटरी, 4 मोबाइल बरामद किए हैं।

फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम विशेष सूत्रों की सहायता से योजना बनाकर चोरों के गिरोह को पकड़ने में कामयाब रही। तीनों आरोपी फरीदाबाद के ही रहने वाले हैं . जिन की जानकारी इस प्रकार है

1. आसिफ पुत्र यामीन गांव फतेहपुर तगा

2. सुनील पुत्र धन सिंह, यादराम कॉलोनी गांव सरूरपुर थाना मुजेसर 

3. शब्बीर पुत्र बाबूदीन नेहरू कॉलोनी पहाड़ी एनआईटी 3 फरीदाबाद

पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में सामने आया कि उपरोक्त तीनों आरोपी नशे के आदि हैं, जो कि नशे की पूर्ति के लिये चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। तीनों आरोपी आवारा घूमते रहते थे तथा पार्किंग व जिस घर में कोई ना हो ऐसे घर की रेकी करते थे । मौका देखकर घरों से गहने, रुपये तथा अन्य कीमत सामान  चोरी कर लेते थे। गहनों को मुथूट गोल्ड में गिरवी रखकर गहनों के बदले रुपये ले लेते थे तथा रुपयों को नशाखोरी व अय्याशी में ख़र्च कर देते थे।
       
इन सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके चार दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया तथा रिमांड के दौरान इन आरोपियों से 2 LED TV , 1 लैपटॉप, 1 सोने की चेन,1जोड़ी सोने के झुमके, 1सोने का लॉकेट, 2 सोने की अंगूठी, 2 जोड़ी सोने के टॉप्स, 1जोड़ी चांदी की पाजेब, 1 स्प्लेंडर और 1 यामाहा R15 मोटरसाइकिल बरामद किए गए जिनके निम्न मुकदमे फरीदाबाद के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं


No comments :

Leave a Reply