HEADLINES


More

थाना सेक्टर 17 पुलिस ने हत्या के केस को सुलझाते हुए 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Thursday 13 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद: थाना पुलिस सेक्टर 17 ने दिनांक 3/4 अगस्त 2020 की रात को हरी नेपाली नाम के व्यक्ति की हत्या के मामले को सुलझाते हुए 2 आरोपीयों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। एसीपी श्रीमती धारणा यादव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि थाना सेक्टर 17 पुलिस की टीम ने आरोपी विनोद, निवासी पलवल, लक्ष्मी नारायण निवासी छत्तीसगढ़, को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि दिनांक 3/4 अगस्त 2020 की रात को आरोपी विनोद और लक्ष्मी नारायण, अपने एक अन्य साथी संजय उर्फ टोटा के साथ तीनों रेन बसेरा ओल्ड चौक के पास फुटपाथ पर सो रहे थे।

रात करीब 11:30 बजे उनके पास मृतक हरि नेपाली आया और आरोपी विनोद से कहने लगा कि यहां से खड़ा हो यहां पर मैं सोऊंगा जो विनोद के नहीं उठने पर हरी नेपाली उसको गाली देने लगा, इतनी ही देर में साथ में सोए हुए लक्ष्मी नारायण और संजय उर्फ टोटा भी नींद से जग गए और तीनों ने मिलकर मृतक हरि नेपाली के ऊपर डंडो और ईट पत्थर से हमला कर दिया। काफी चोट लगने के बाद मृतक हरि नेपाली निवासी नेपाल को तीनों आरोपीयों ने ऑटो की सहायता से ओल्ड मेट्रो स्टेशन के आगे ले जा कर फेंक दिया था।

वहां से गुजर रहे सनी नाम के व्यक्ति ने देखा कि एक व्यक्ति ओल्ड मेट्रो स्टेशन के पास पंचर की दुकान के पास घायल अवस्था में पड़ा हुआ है। सनी ने अपने बाइक पर सवार अन्य साथी इंदर की मदद से व्यक्ति को देखा तो सनी ने बताया कि यह हरि नेपाली नाम का लड़का है जो कि हमारी फ्रेंड्स कॉलोनी में ही रहता है। सनी ने अपने दोस्त इंदर की सहायता से हरि नेपाली को उठाया और अपनी बाइक पर बैठा कर बीके अस्पताल लेकर आए। हरी नेपाली के थोड़े होश में आने पर उसने बताया कि विनोद, लक्ष्मी नारायण, संजय ने मुझे बहुत बुरे तरीके से पीटा है। जो दौराने उपचार हरि नेपाली की मृत्यु हो गई थी। 

थाना सेक्टर 17 पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 

एसएचओ सेक्टर 17 और उनकी टीम ने हत्या के मामले में शामिल उपरोक्त दो आरोपियों विनोद और लक्ष्मी नारायण को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर बाटा चौक से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई। आरोपियों को आज अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों के एक अन्य साथी संजय को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply