HEADLINES


More

रोटरी क्लब फरीदाबाद की बडी पहल, फ्री में करवा रहे हैं कोरोना टेस्ट

Posted by : pramod goyal on : Friday 10 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। कोरोना महामारी के चलते बढी आर्थिक तंगी को देखते हुए रोटरी क्लब फरीदाबाद ने फ्री में कोरोना टेस्ट करने का जिम्मा उठाया है, जिसकी शुरूआत सेक्टर 15 सामुदायिक भवन से की गई, जहां रोटरी क्लब ने अपने खर्चे पर कोठियों में काम करने वाले ड्राईवर, माली, सफाईकर्मी और मेड के कोरोना टेस्ट किये, जो लोग पैसे देकर टेस्ट नहीं करवा पा रहे हैं उन्हें पता लग सके कि कहीं वह कोरोना ग्रसित तो नहीं हैं। मुफत में हो रहे कोरोना टेस्ट करवाने के लिये सामु
दयिक भवन में लंबी कतार भी देखने को मिली।
वीओ - गरीब लोगों के लिये आर्थिक तंगी में शुरू की गई इस सुविधा के बारे में जानकारी देते हुए रोटरी क्लब के पदाधिकारियों ने बताया कि उन्होंने सीएमओ के साथ मिलकर बैठक की थी जिसके बाद पूरे फरीदाबाद में मुफत सेवा देने का जिम्मा उठाया है, शुरूआत सेक्टर 15 से की गई है जहां 5 कोविड 19 मोबाईल कोरोना सेंम्पल कलैक्शन वैन लगाई गई हैं जो कि सेक्टर में रेहडी लगाने वाले दुकानदारों और उनके पास काम करने वाले सभी कर्मचारियों की फ्री में जांच करेगी।
ऐसा सिर्फ सेक्टर 15 में ही नहीं पूरे फरीदाबाद में किया जायेगा, वह जल्द ही पूरे फरीदाबाद में पता लगा लेंगे कि कितने व्यक्ति कोरोना से ग्रसित हैं। उसके बाद उनका ईलाज किया जायेगा।

No comments :

Leave a Reply