HEADLINES


More

जुआ खिलाने वाले मुख्य आरोपी सहित आठ आरोपियों को क्राइम ब्रांच एनआईटी ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 29 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद:-क्राइम ब्रांच एनआईटी ने जुआ खेलने वाले 8 आरोपियों को एनआईटी एरिया स्थित ओयो के एक होटल से गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच ने मौके से आरोपियों के कब्जे से 204500/-रुपए बरामद किए हैं।

श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि क्राइम ब्रांच एनआईटी को सूचना मिली थी कि लोहा मंडी नेहरू ग्राउंड एनआईटी एरिया स्थित ओयो के होटल में जुआ खेला जा रहा है जिसमें करीब 8 से 10 लोग शामिल हैं। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी ने अपनी टीम सहित ओयो होटल पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान 8 आरोपी जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किए गए। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी  ललित, गुलशन, विनोद, विशाल, हरीश, मनी, रिंकू, और राकेश हैं। सभी एनआईटी एरिया के रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ थाना कोतवाली में गैंबलिंग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

आरोपी रिंकू सभी जुआरियों को इकट्ठा करके ओयो होटल में कमरा लेकर जुआ खिलाता है। रिंकू ने ही ओयो होटल मालिक से सभी जुआरियों को जुआ खेलने के लिए कमरा उपलब्ध करवाए थे। oyo होटल मालिक जुआरियों को 1500/- प्रति घंटे के हिसाब से कमरे किराए पर देता था और खुद भी जुआ खेलता था।

oyo होटल मालिक राकेश ने बतलाया कि लोक डाउन होने के कारण कमरे बुक नहीं हो रहे थे जो मैंने रिंकू से कहा कि काम नहीं चल रहा है। रिंकू ने बतलाया कि आप अपने कमरों में जुआ खिला सकते हो जिससे आपको  कमरे के किराए के अच्छे पैसे मिलेंगे जो इसी कारण मैंने जुआरियों को कमरा देना शुरू कर दिया जो सभी जुआरी मेरे होटल के कमरों में आकर जुआ खेलते है।

No comments :

Leave a Reply