HEADLINES


More

विधायक शर्मा बजा रहेे है मंजीरा, विकास कार्यों की एनआईटी में नहीं हुई एक वर्ष बाद भी शुरूआत: नवीन सैनी

Posted by : pramod goyal on : Sunday 5 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 5 जुलाई। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं फरीदाबाद जनकल्याण चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन नवीन सैनी ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त बिजली, पानी, सीवर, सडक़, सफाई जैसी समस्याओं को लेकर विधायक नीरज शर्मा व पार्षद ललिता यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। श्री सैनी ने 60 फुट रोड़ स्थित भाजपा कार्यालय में प्रैस वार्ता कर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान
कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने एक वर्ष बीत जाने के बाद भी एनआईटी-86 में एक भी विकास कार्य का शुभारंभ तक नहीं किया, बल्कि वह केवल मंजीरा बजा रहे है व सोशल मीडिय़ा पर हाईलाइट होने के अलावा कोई दूसरा कार्य नहीं कर रहे है, यहां तक की पूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ाना द्वारा छोड़ गए विकास कार्यों को भी ठप्प करवा दिया।
एनआईटी-86 क्षेत्र के प्रमुख वार्ड नम्बर-पांच में आने के सभी मुख्य रास्तों की हालत दयनीय है। बरसात में नालों की सफाई न होने के चलते पूरा वार्ड नम्बर-पांच जलमग्न हो जाता है। खासकर 60 फुट रोड़ तो किसी तालाब से काम नजर नहीं आता है, लेकिन विधायक श्री शर्मा व पार्षद ललिता यादव को इस समस्या से कोई लेना-देना तक नहीं है। सभी सीवर मिट्टी व गंदगी से अटे पड़े है। पीने का पानी क्षेत्रवासियों को उपलब्ध तक नहीं हो पा रहा है। विधायक श्री शर्मा केवल जनता को दिखाने के लिए सोशल मीडिय़ा पर झूठा प्रचार करते रहते है। जबकि एनआईटी-86 में धरातल पर एक वर्ष बीत जाने के बाद कोई ऐसा विकास कार्य नहीं हो पाया है जिसे विधायक श्री शर्मा अपना कह सकें।
श्री सैनी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर सभी 90 विधानसभाओं को विकास करवाने के लिए पूरा-पूरा सहयोग कर रहेे है। जबकि विधायक नीरज शर्मा केवल मंजीरा बजा रहे है। उन्हें जनता की किसी समस्या से कोई लेना-देना नहीं है। वार्ड नम्बर-5 में लोग रोजाना गंदे पानी की निकासी, बिजली की समस्या, सीवर व सफाई, पीने के पानी के लिए पार्षद व विधायक के कार्यालय पर जाकर गुहार लगाते है, लेकिन दोनों ही नेता यह कह देते है कि उनकी सरकार नहीं है।
श्री सैनी ने कहा कि वह अब वार्ड नम्बर-पांच की समस्याओं को लेकर क्षेत्र की जनता के साथ केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, निगमायुक्त यश गर्ग से मुलाकात करेंगें व समस्याओं का निराकरण करने की मांग करेगें। साथ ही उन्होंने कहा कि वह आगामी चुनावों में भी वार्ड नम्बर-पांच की जनता के आशीर्वाद से चुनाव लड़ेगें और व्याप्त समस्याओं का समाधान करवाएगें।

No comments :

Leave a Reply