HEADLINES


More

फरीदाबाद की टिकटाॅक स्टार प्रांजल दहिया का नया हरियाणवीं गाना ‘फुकरि ना मार’ रिलीज

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 1 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबादः- 4एस इंटरनेशनल कंपनी की प्रोड्क्शन इकाई हुकुम का इक्का ने आज एक हरियाणवीं गाना ‘फुकरि ना मार’ को अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म और अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लांच किया। लांच करते साथ ही सोशल मीडिया पर इस गाने ने धूम मचा दी। निर्देशक मोहन बेताब द्वारा निर्देशित इस गाने में राज मवार, मनीशा शर्मा ने अपनी आवाज दी
है। फरीदाबाद की टिकटॉक स्टार प्रांजल दहिया और बिंदर दनौदा ने एक साथ स्क्रीन शेअर किया है। वीडियो में बिन्दर दनौदा शहर से आई प्रांजल दहिया को अपने घर और संस्कृति से रूबरू कराते हैं। गाने में एक्टिंग के साथ ही गाने के बोल भी बिन्दर दनौदा ने लिखे हैं। ऑनलॉक-1.0 के नियमों का पालन करते हुए इस गाने की शूटिंग हिसार के पीपीआईएमटी में हुई है।
फरीदाबाद की प्रांजल दहिया और जींद के नरवाना के रहने वाले बिंदर दनौदा को सोशल मीडिया पर इस गाने के लिए खूब तारीफ मिल रही है। दर्शकों ने इस तरह के और गाने की डिमांड की है। इस गाने में प्राजल और बिंदर दनौदा की ऑन स्क्रीन कैमेस्ट्री को उनके फैंस काफी लाइक कर रहे है। गाने के रिलीज होने के एक घंटे बाद ही करीब 20 हजार लोगों ने देखा।
बिंदर दानौदा का कहना है कि यह गाना एक जुलाई को उनके जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया गया है। इस बार दर्शकों को कुछ अलग देने की कोशिश की गई है। प्रशंसकों ने इस गाने को लाइक कर मुझे जन्मदिन का तोहफा दिया है। वहीं, प्रांजल दहिया का कहना है कि गाने की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित थी। इस गाने की वीडियो बहुत ही रोमांचक है।

No comments :

Leave a Reply