HEADLINES


More

सामाजिक संस्थाओं ने स्थानीय विधायक नरेंद्र गुप्ता की उपस्थिति में स्वास्थ्य विभाग को दी को दी 100 पीपीई

Posted by : pramod goyal on : Monday 27 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। कोरोना महामारी के समय सबसे बड़ी भूमिका कोरोना वारियर्स निभा रहे है। फरीदाबाद जिले में रोटरी क्लब और समाजिक संस्था शरबत दा भला ने फरीदाबाद के सेक्टर 16 में स्थित गुरूद्वारे मैं विधायक नरेंद्र गुप्ता की उपस्थिति में
सिविल अस्पताल के सीएमओ को पीपीई किट वितरीत की। सिवि
ल अस्पताल में 24-24 घंटे की ड्यूटी दे रहे डाक्टरों को पर्सनल प्रोटेक्शन इक्यूपमेंट यानि पीपीई किट सीएमओ को दी गई। जो की हॉस्पिटल स्टाफ के लिए उपयोग की जाएंगी।
 फरीदाबाद के सेक्टर 16 में स्थित गुरुद्वारे का है जहां पर सामाजिक संस्था रोटरी क्लब और शरबत दा भला ने मिलकर स्वास्थ्य विभाग को 100 पीपीई किट दी.
वही विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सिख समाज की तारीफ करते हुए कहा कि क्रोना जैसी महामारी में भी सिख समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और इससे पहले हजारों जरूरतमंद और गरीब लोगों को रोजाना भोजन कराया और आज करोना योद्धाओं के लिए 100 पीपीई कित दी हैं
इस मोके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह वितरण नेक कार्य है और कोरोना वारियर्स को हमारे साथ व सहयोग की जरुरत है।  जन सेवा ही परम् धर्म है। स्वास्थ्य विभाग को आगे भी हम सहयोग करते रहेंगे। यहीं हमारा उदेश्य है।  कोरोना से डरना नहीं बल्कि लड़ना है।

No comments :

Leave a Reply