HEADLINES


More

महिला थाना बल्लभगढ़ में ACP धारणा यादव ने फुलवारी का किया उद्घाटन

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 30 June 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद।
पुलिस आयुक्त श्री के.के राव के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए क्राईम अगेंस्ट वूमेन एसीपी श्रीमती धारणा यादव ने महिला थाना बल्लबगढ़ में फुलवारी का उद्घाटन किया है।

श्रीमती धारणा यादव ने कहा कि यौन शोषण का शिकार हुए छोटे बच्चों को इस फुलवारी में घर जैसा खुशनुमा माहौल देकर उनके बयान दर्ज किए जाएंगे।

श्रीमती धारणा यादव ने कहा कि जिन माता पिता का आपस में वैवाहिक जीवन को लेकर झगड़ा चल रहा है उन बच्चों को फुलवारी में खुशनुमा माहौल देकर उनकी काउंसलिंग की जाएगी।

काउंसलिंग के दौरान बच्चों को खेल-खेल में उनका स्ट्रेस रिमूव किया जाएगा उनको तरह-तरह के पजल गेम खिलाकर उनका सेल्फ कॉन्फिडेंस बढ़ाया जाएगा।

श्रीमती धारणा यादव ने कहा कि अक्सर माता-पिता के झगड़ों में बच्चों का काफी नुकसान हो जाता है जिसके चलते उन्होंने फुलवारी खोलने का फैसला किया ताकि बच्चों को मानसिक रूप से स्ट्रांग किया जा सके।

श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि महिला थाना बल्लभगढ़ में तैनात महिला पुलिसकर्मियों को भी वेलफेयर देते हुए फुलवारी का उद्घाटन किया गया है इसमें महिला पुलिसकर्मियों के बच्चे भी प्रयोग कर सकेंगे।

श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री केके राव ने श्रीमती धारणा यादव एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमेन के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उनकी सराहना की है।

No comments :

Leave a Reply