HEADLINES


More

शरीर की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने वाली होम्योपैथिक दवा का वितरण किया

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 26 May 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कोरोना महामारी से बचाव हेतु सामाजिक दुरी को ध्यान में रखते हुए होम्योपैथी दवाई देने की मुहिम में एक कदम ओर आगे बढ़ाया।
  सागर सिनेमा  फ़रीदाबाद स्थित अपने कार्यालय में कोरोना महामारी से बचाव  हेतु एवं शरीर की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने वाली होम्योपैथिक दवा का वितरण किया।
इससे पहले भी पूर्व मंत्री गोय

ल ने इस दवा का वितरण अपने क्षेत्र में करवाया था और अब तक 1  लाख 40 हजार परिवारों को दवा वितरण करवा चुके है।
विपुल गोयल द्वारा बतौर पूर्व में उद्योग मंत्री रहते हुए भी क्षेत्र के विकास एवं सुरक्षा को ध्यान में रखते  हुए समय  समय पर अपना योगदान देते रहते है ओर अपने फरीदाबाद का नाम कई बार गिनीज़ बुक ओर वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवा चुके है चाहे फिर वो एशिया का सबसे ऊंचा तिरंगा हो या फिर पेड़ पौधे लगाने का काम हो या फिर फरीदाबाद में सेलेब्रिटीज़ क्रिकेट मैच हो, पक्षियों को दाना डालने के बर्तन वितरित का काम हो, समाज के हर क्षेत्र में विपुल गोयल अग्रणी रहे है और क्षेत्र वासियों की हर सम्भव मदद समय समय पर करते आये है।
आज के इस कार्यक्रम में उन्होंने कोरोना योद्धा फरीदाबाद के लगभग 3500  सफाई  कर्मियों के लिए होम्योपैथी दवा की शीशियों को  मौके पर मौजूद फरीदाबाद नगर निगम् के स्वास्थ्य चिकित्सा अधिकारी, कार्यकारी अभियंता ओमबीर सिंह एवं सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलबीर सिंह बालगुहेर जी को सुपुर्द की ओर सभी कर्मचारियों की इस संकट के समय भी आगे योद्धा की तरह काम करने पर प्रसंशा की।
इसी मुहीम को  बढ़ाते हुए पूर्व मंत्री गोयल ने कहा कि कोरोना संकट के समय हमारे पुलिसकर्मी अपने दायित्व का पालन बखूबी कर रहे है। इसलिए हमारे पुलिस के जवानों को भी इस दवा की नितांत आवश्यकता है। गोयल ने पलवल पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अधिकारी को इस दवा को प्रदान कर ज्यादा से ज्यादा जवानों तक इस दवा को पहुचाने की अपील की।

No comments :

Leave a Reply