HEADLINES


More

हत्या करने वाले आरोपियों को थाना सदर बल्लभगढ़ पुलिस ने दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 11 March 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। हत्या करने वाले आरोपियों को थाना सदर बल्लभगढ़ पुलिस ने दबोचा। तीन आरोपियों ने शराब पीकर दिया था वारदात को अंजाम। आरोपियों ने चाकू मारकर की थी प्रवीन की हत्या।
दिनांक 10 मार्च 2020 रात करीब 10:00 बजे नवीन पुत्र रणसिंह निवासी दयालपुर ने थाना सदर बल्लभगढ़ पुलिस को बताया कि होली वाले दिन शाम को उसका छोटा भाई प्रवीन अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए बाहर गया था।
काफी देर घर नहीं आने के बाद जब शिकायतकर्ता नवीन उसको ढूंढने के लिए निकला तो उसने देखा कि उसका भाई प्रवीन अपने दोस्त कृष्ण एवं गांव के ही लोग अंकित, सरकार उर्फ अमरीक, मोनू के साथ बैठकर शराब पी रहा था। मैंने अपने भाई को कहा कि घर चलो तो उसने कहा कि कुछ देर में आ रहा हूं जब मैं कुछ ही दूरी पर पहुंचा तो मुझे मेरे भाई की आवाज सुनाई दी वह चिल्ला रहा था बचाओ-बचाओ जिस पर मैं भाग कर गया तो मैंने देखा के मोनू एवं अंकित ने मेरे भाई को पकड़ा हुआ है और सरकार उर्फ अमरीक उस पर चाकू से हमला कर रहा था। जब हम नजदीक पहुंचे तो अंकित, मोनू, सरकार उर्फ अमरीक वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने अपने भाई को अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। जिस पर थाना सदर बल्लभगढ़ पुलिस ने मुकदमा नंबर 123 धारा 302, 34 आईपीसी के तहत दर्ज किया गया था।
प्रभारी थाना इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि वारदात के बाद पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष प्रयास किए और थाना बल्लभगढ़ पुलिस ने विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

 *गिरफ्तार आरोपी-* 

 *1. अमरीक पुत्र सुरेश निवासी गांव दयालपुर फरीदाबाद।* 

 *2. अंकित पुत्र भीमसिंह निवासी गांव दयालपुर फरीदाबाद।* 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि थाना सदर बल्लभगढ़ पुलिस ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है वारदात में शामिल आरोपी मोनू की गिरफ्तारी अभी बकाया है जिसको जल्द गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। मोनू भी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा।

No comments :

Leave a Reply