HEADLINES


More

कैदियों की बस पर फायरिंग कर कैदियों को छुड़ाने वाले आरोपियों को कोर्ट में पेश किया

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 5 February 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। कैदियों की बस पर फायरिंग कर कैदियों को छुड़ाने वाले आरोपियों को अस्पताल से उपचार कराने के बाद गिरफ्तार करके आज कोर्ट में पेश किया गया।
बदमाशों द्वारा छुड़ाया कैदी धन सिंह उर्फ काजू निवासी  होडल को आज अदालत पेश करके जेल भेज दिया गया है। ये होडल के सोनू पुत्र दीप चंद निवासी होडल के murder case में सजा
काट रहा था। 1 फरवरी को इसके साथियों ने पुलिसकर्मीयो पर हमला कर इसको छुड़ा लिया था।
आरोपी संदीप उर्फ काला निवासी जठेड़ी पर हत्या, हत्या का प्रयास, मारपीट, डकैती सहित एक दर्जन केस दर्ज है जो अभी हत्या के मुकदमें के केस में 10 साल की सजा काट रहा था को भी बदमाशो ने छुड़ा लिया था की तलाश मे छापेमारी जारी है।
आरोपी नरेश सेठी पर हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, मारपीट व लड़ाई झगड़े सहित 21 मुकदमें पहले से दर्ज है तीन मुकदमे अब पुलिस पर हमला करने पर दर्ज हुए हैं।
 और कपिल डागर पर तीन मुकदमे पंजाब व झज्जर में हत्या के पहले से दर्ज है व अब तीन मुकदमे दर्ज हो गए हैं पुलिस पर हमला करने के बाद।
कपिल व नरेश इन दोनों का 1 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से अन आरोपियों के बारे में वारदात के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी।आरोपियों को छुड़ाने वाला चौथा बदमाश आशु पुत्र राजेन्द्र निवासी करोर रोहतक  तीन मुकदमे दर्ज है को क्राइम ब्रांच ने रोहतक पुलिस के सहयोग से रोहतक से गिरफ्तार किया गया है जिसको आज कोर्ट में पेश करके 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।
पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि पुलिस आयुक्त महोदय के निर्देशानुसार Sho NIT विनोद कुमार व चौकी इन्चार्ज SI राजेश बागड़ी 4 दिन से  घायल ASI जितेन्द्र की देख रेख मे लगे हुए हैं जो पुलिस आयुक्त महोदय को ASI के उपचार के संबंध में हर पल खबर दे रहे हैं। घायल एसआई के  परिजनों को भी हर संभव मदद कर रहे हैं। घायल एएसआई खतरे से बाहर है।

No comments :

Leave a Reply