HEADLINES


More

मेले में आए लोगो को कानून के प्रति जागरूक करने के लिए डीएलएसए द्वारा किए जा रहे अनुकरणीय और अथक प्रयास

Posted by : pramod goyal on : Sunday 2 February 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 02 फरवरी। सर्वोच्च न्यायालय के माननीय न्यायाधीश एम आर शाह एवं हरियाणा एवं पंजाब उच्च न्यायालय के न्यायाधीश एवं हरियाणा विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव  प्रमोद गोयल ने सूरजकुण्ड के 34वे अन्तर्राष्टï्रीय क्राफ्ट मेले में फरीदाबाद जिला विधिक प्राधिकरण द्वारा विधिक
जागरूकता के दृष्टिïगत किए जा रहे प्रयासों की सराहना की और कहा कि मेले में आए लोगो को कानून के प्रति जागरूक करने के लिए डीएलएसए द्वारा किए जा रहे अनुकरणीय और अथक प्रयास उत्कृष्टï व्यवस्था को प्रदर्शित और परिभाषित करते हैं। उन्होंने लोगों को डीएलएसए से फरीदाबाद के साथ जोडऩे के लिए जरूरी सुधार सुझाव भी दिए।
 उच्च न्यायालय  के माननीय न्यायाधीश एवं  हरियाणा विधिक सेवाएं प्राधिकरण के सचिव प्रमोद गोयल व फरीदाबाद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश दीपक गुप्ता के दिशा-निर्देश अनुसार  सूरजकुंड मेला परिसर में डीएलएसए फरीदाबाद द्वारा एक भव्य स्टाल नंबर 826, 827 लगाया गया है। इस पर कोई भी पर्यटक, दर्शक आकर अपने कानूनी अधिकार, अपने मुकदमों की जानकारी, अपने मुकदमों को लडऩे के लिए जरूरी सुझाव ले सकता है।
 इसके लिए इस स्टाल पर फरीदाबाद के सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे, पलवल के सीजेएम पीयूष शर्मा, सीजेएम मेवात नीरू कंबोज, पूनम कंवर के साथ विशेषज्ञ अधिवक्ता नीना शर्मा,  संजय गुप्ता, रविंद्र गुप्ता हर समय स्टाल पर मौजूद रहते हैं। इनसे मेला परिसर में आए दर्शक किसी भी वक्त आ कर परामर्श ले सकते हैं और विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं।

No comments :

Leave a Reply