HEADLINES


More

गणतंत्र दिवस के मौके पर फरीदाबाद जिले में सुरक्षा व्यवस्था रहेगी चाक-चौबंद

Posted by : pramod goyal on : Saturday 25 January 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री केके राव ने जिले के सभी डीसीपी, एसीपी, थाना प्रबंधक को सुरक्षा के मद्देनजर दिशा निर्देश जारी किए है।

पुलिस आयुक्त श्री के के राव ने बताया कि 2000 पुलिसकर्मी गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर तैनात किए गए हैं।सभी पुलिसकर्मी आधुनिक हथियार सहित फरीदाबाद जिले की सुरक्षा को चाक-चौबंद रखेंगे।
आपको बताते चलें फरीदाबाद जिले में सेंट्रलाइज पुलिस पेट्रोलिंग के जरिए पुलिस 24 घंटे नाका बंदी कर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग करती है। इसके अलावा 2000 और पुलिसकर्मियों की तैनाती गणतंत्र दिवस के मौके पर सुरक्षा व्यवस्था के मध्य नजर की गई है।
सभी थाना प्रबंधक को अपने अपने एरिया में पुलिस पेट्रोलिंग करते रहने के दिशा निर्देश दिए गए हैं। अपराध शाखा की सभी यूनिट को हर समय अलर्ट रहने के अलावा निर्धारित की गई जगह पर नाकाबंदी कर चेकिंग करने के निर्देश दिए गए हैं।
सहायक पुलिस आयुक्त अपराध श्री अनिल यादव ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम बुलेट प्रूफ जैकेट एवं आधुनिक हथियार के साथ अलर्ट रहेगी। भीड़भाड़ वाले इलाकों में महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मी सादी वर्दी में भी तैनात किए गए। फरीदाबाद शहर में आने वाले सभी बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन, मॉल, मार्केट की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि पुलिस आयुक्त श्री केके राव ने सभी शहर वासियों एवं पुलिसकर्मियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है। पुलिस आयुक्त ने सभी शहर वासियों से अपील की है गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में सुरक्षा व्यवस्था के मध्य नजर पुलिस का साथ दें।
किसी भी व्यक्ति को संदिग्ध व्यक्ति एवं वस्तु दिखाई देती है तो तुरंत पुलिस के कंट्रोल रूम नंबर 100 एवं पुलिस के व्हाट्सएप नंबर 9999150000 या नजदीकी थाना में सूचना दें फरीदाबाद पुलिस आपकी सुरक्षा में तैनात हैं।

No comments :

Leave a Reply