HEADLINES


More

अवैध शराब के कारोबार मे संलिप्त आरोपी को ढाई सौ पेटी अवैध शराब सहित दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 8 October 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद।  के के राव कमिश्नर पुलिस फरीदाबाद के आदेशानुसार  कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक आरोपी को गिरप्तार करके ए
क गाड़ी जिनोवा महेन्द्रा पिकअप में लोड 250 पेटी शराब बरामद करने में कामयाबी हासिल की है।
*गिरप्तार आरोपी* :- *सतीश  पुत्र महिपाल निवासी घोलिया मोहल्ला गांव पाली थाना डबुआ फरीदाबाद*
*क्राइम ब्रांच प्रभारी विजेंदर सिंह*  ने पुलिस आयुक्त महोदय के निर्देशानुसार  एसीपी क्राइम श्री अनिल कुमार के मार्गदर्शन में, पेट्रोल पंप धौज के पास नाकाबंदी  की हुई थी, नाकाबंदी के दौरान एक गाड़ी जिनोवा महिंदा पिकअप सोहना की तरफ़ से आते हुए दिखाई दी ,जिसको चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया। जिस पर उपरोक्त आरोपी ने गाड़ी को वापिस घुमाकर भगाने की कोशिश की।
क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए गाड़ी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की  चेकिंग के दौरान जिनोवा महिंदा पिकअप गाड़ी से 250 पेटी अवैध देसी शराब बरामद हुई। जिसमे 150 पेटी मस्ताना और 100 पेटी संतरा की थी।
जिस पर आरोपी  के खिलाफ थाना धौज में एक्साइज एक्ट के अनुसार *मुकदमा नंबर 210*     दिनांक 08-10-19 दर्ज करके कार्रवाई की है। जांच अधिकारी *एएसआई अनूप* की पूछताछ पर आरोपी  ने बताया कि यह शराब आरोपी सोहना लेकर चले थे और पाली फरीदाबाद लेकर जाना था।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि श्रीमान केके राव पुलिस आयुक्त महोदय के द्वारा की गई नई व्यवस्था के तहत पीसीआर, राइडर, क्राइम यूनिटों और 24 घंटे नाकाबंदी के चलते अपराधी फरीदाबाद पुलिस से बच नहीं सकते।

फरीदाबाद पुलिस ने चुनाव अभियान के दौरान अभी तक  देसी एवं अंग्रेजी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। जिसकी कीमत करीब 6 लाख रुपये हैं।

No comments :

Leave a Reply