HEADLINES


More

प्रधानमंत्री की रैली में हेड कॉन्स्टेबल की पीट-पीटकर हत्या

Posted by : pramod goyal on : Sunday 8 September 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
रोहतक. रोहतक मेें रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। इससे ठीक पहले इसी रैली के लिए ड्यूटी निभाने आए हरियाणा पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल की खन से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए अस्‍पताल भिजवा दिया है। मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे हैं।
मृतक की पहचान गुरुग्राम के बजघेड़ा के रहने वाले प्रदीप के रूप में हुई है, वह फरीदाबाद के थाना भूपानी में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था और शनिवार को प्रधानमंत्री की रैली में ड्यूटी देने के लिए उसे रोहतक भेजा गया था। वह यहां माजरा गांव में रुका हुआ था, वहीं एक खाली फ्लैट में कुछ और लोग भी ठहरे हुए थे।शनिवार रात को हेड कॉन्स्टेबल प्रदीप की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई।
रविवार सुबह सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो शव के पास टूटी हुई बोतलों के टुकड़े भी मिले हैं और हत्‍या ईंट से की गई है। हालांकि हत्या किसने और क्यों की है, इस बात का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिसकर्मी की वर्दी भी घटनास्‍थल पर मिली है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भिजवा दिया है। मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे हैं। उसके भाई कमलजीत के बताया कि प्रदीप विवाहित था और उसके दो बच्‍चे हैं।

No comments :

Leave a Reply