HEADLINES


More

कृष्णपाल गुर्जर ने 3 हजार 486 लाख रुपए की धनराशि से बनने वाले तीन पुलों के नवीनीकरण की आधारशिला

Posted by : pramod goyal on : Sunday 8 September 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद,। प्रदेश में सरकार के विकास कार्यों की बदौलत से ही गत लोकसभा चुनाव में जनता ने भरपूर समर्थन देकर हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीटों को जिताने का काम किया है।  सरकार ने प्रदेश में विकास के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए गए हैं।
  यह बात केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने
शनिवार को 3 हजार 486 लाख रुपए की धनराशि से बनने वाले तीन पुलों के नवीनीकरण  की आधारशिला रखने उपरांत उपस्थित  लोगों की धन्यवाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं । उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार ने विकास के मामले में नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। आधुनिक तकनीक से किए जाने वाले विकास कार्यों की बदौलत से ही जनता भी सरकार को भरपूर समर्थन दे रही है। फरीदाबाद में जितने विकास कार्य पिछले 5 वर्षों के दौरान हुए हैं ,वे एक मिसाल है । विकास के नए आयाम स्थापित फरीदाबाद में हुए हैं।
  केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि तीनों पुलों का निर्माण अगले कुछ माह में ही पूरा करवाया जाएगा । जिससे क्षेत्र के कई गांवों, शहरों के कई सैक्टरो  और कॉलोनियों के निवासियों को लाभ होगा । इन पूलों के बनने से बल्लभगढ़, बडोली ,सेक्टर 7 ,8 ,9 ,बाईपास ,सेक्टर 74 ,75 ,गांव मिर्जापुर ,नीमका ,नवादा, तिगांव, भैंसरावली ,भुआपुर ,घरोड़ा, मंझावली ,सेक्टर 17 ,18, बसेलवा कॉलोनी, भारत कॉलोनी ,हनुमान नगर ,जीवन नगर ,पदम नगर  गांव खेड़ी कला ,बुडेना ,भातोला, पल्लवी ,बादशाहपुर तथा ग्रेटर फरीदाबाद के लोगों को आने- जाने के लिए सुगम व सरल रास्ते के आधुनिक पुलों का निर्माण किया जाएगा ।

No comments :

Leave a Reply