HEADLINES


More

आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर से सीबीआई ने जेल में की पूछताछ

Posted by : pramod goyal on : Saturday 3 August 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
उन्नाव रेप केस में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के हथियारों के लाइसेंस रद्द कर दिए गए हैं. शनिवार जिला मजिस्ट्रेट ने विधायक के असलहों को निरस्त कर दिया है. विधायक के पास एक बंदूक, एक राइफल और एक रिवॉल्वर है.
वहीं आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर से जेल में पूछताछ करने सीबीआई टीम पहुंची. विधायक कुलदीप सेंगर सीतापुर जेल में बंद है. सीबीआई ने ट्रक के मालिक देवेंद्र पाल को पूछताछ के लिए कल लखनऊ बुलाया है. रविवार सुबह 9:30 बजे देवेंद्र पाल से सीबीआई पूछताछ करेगी. इससे पहले भी देवेंद्र पाल से पूछताछ हो चुकी है.
सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम ने माखी थाने पहुंचकर एसओ से भी केस से जुड़ी जानकारी एकत्रित की है. इसके अलावा इससे जुड़े दस्तावेज भी लिए हैं. सीबीआई ने लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में पीड़िता के परिजनों से भी केस से जुड़ी जानकारी ली.
उन्नाव रेप पीड़िता के साथ रायबरेली में हुए सड़क हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर आशीष कुमार पाल और क्लीनर मोहन को सुप्रीम कोर्ट ने 7 दिन की न्यायिक हिरासत में लखनऊ जेल भेज दिया है. मामले की जांच कर रही सीबीआई ने आज (शनिवार) कोर्ट में नई याचिका दाखिल करके ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की रिमांड की मांग की थी, जिसके बाद सीबीआई को दोनों की 3 दिन की रिमांड मिल गई है.

No comments :

Leave a Reply