HEADLINES


More

कृष्णा कॉलोनी में 4 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क निर्माण कार्य का विपुल गोयल ने किया शुभारंभ

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 20 August 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद में कृष्णा कॉलोनी एवं सेक्टर 20-में करोड़ की लागत से बनने वाली रोड का हरियाणा के उद्योग एवं पर्यावरण मंत्री श्री विपुल गोयल ने नारियल फोड़ कर निर्माण कार्य का शुभारंभ किया, पुरानी सड़क की हालत खराब होने की वजह से स्थानीय लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था जिसको देखते हुए विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 89 के विधायक और हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने इस सड़क को बनवाने का बीड़ा उठाया, इसके लिए विपुल गोयल ने 4 करोड़ के बजट के साथ निर्माण कार्य की स्वीकृति दिलाई।  
इस अवसर पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग सेक्टर 20-B और कृष्णा कॉलोनी में बनने वाली आर.एम.सी सड़क के निर्माण कार्य के उद्घाटन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। आपको बतादें कि इन सड़कों के निर्माण में 4 करोड़ की लागत आएगी। मंत्री विपुल गोयल ने सख्त लहजे में निर्देश दिया है कि सड़क एक महीने के भीतर बन कर तैयान होनी चाहिए। आरएमसी सड़क निर्माण कार्य के शुभारंभ के मौके पर स्थानीय लोगों ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।
उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय मनोहर लाल खट्टर जी के नेतृत्व में केवल फरीदाबाद भर नहीं बल्कि पूरे हरियाणा का चौमुखी विकास हो रहा है।

No comments :

Leave a Reply