HEADLINES


More

4 शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, ₹4 लाख 4 हजार बरामद कर भेजा जेल

Posted by : pramod goyal on : Saturday 3 August 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। वाहन चोरी पर अंकुश लगाने का प्रयास करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने 4 शातिर  वाहन चोरो को  गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है जो अपनी खुद की ओला कैब में चलते हैं और ऐसी जगह की रेकी करते हैं जहां अक्सर स
ड़क किनारे बनाए गए ढाबे चाय पानी इत्यादि की दुकानो के पास ट्रक ड्राइवर अपनी गाड़ियों को खड़ी कर चाय पानी इत्यादि पीते है  वहां से ट्रक -डंपर -कैंटर इत्यादि चोरी कर लेते हैं और बहुत कम दामों में  बिना मेहनत  के और कम समय में ज्यादा पैसा कमाने  और अपनी अय्याशी  की पूर्ति के लिए कबाडी मार्केट मायापुरी दिल्ली बेच देते थे ।
मुखबिर  की सूचना पर चार आरोपियों को 27.07.19 को बल्लभगढ़ एरिया के ढाबे से गिरफ्तार कर 6 दिन पुलिस रिमांड भर लिया गया । पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों ने  5 वारदात को अंजाम देना कबूल किया। जिन्होंने बताया कि हमने यह 4 कंटेनर और डंपर  अलग-अलग जगह से चोरी करके मायापुरी में भेज दिए थे। हम फिर से अपने शिकार की तलाश में आए थे। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि उपरोक्त 4 आरोपियों से विभिन्न थानों से चोरी किए गए डंपर /कंटेनर इत्यादि के 5 केस सुलझाए हुए आरोपियों के कब्जे से 4 लाख 4 हजार रुपये व वारदात में प्रयोग 2 कार बरामद कर आज जेल भेजा गया है।

No comments :

Leave a Reply