HEADLINES


More

गांव तिलपत की मनोज कॉलोनी में ईंट मारकर व्यक्ति की हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 2 July 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- बता दे कि 27/28 जून की रात को थाना पल्ला क्षेत्र गांव तिलपत की मनोज कॉलोनी में व्यक्ति राकेश (35) वासी गांव समेरा जिला मथुरा उत्तर प्रदेश की सिर मे ईंट मार कर हत्या करने के संबंध सूचना प्राप्त होने पर थाना पल्ला द्वारा उपरोक्त अभियोग पंजीकृत किया गया। शव का पोस्टमार्टम बीके अस्पताल से कराया गया। मामले की संगीन्ता को देखते हुए पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य द्वारा अभियोग का अंनुसंधान अपराध शाखा DLF को सौपा गया। जिसपर पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंन्द्र कुमार मीणा के मार्गदर्शन में व एसीपी क्राइम अमन यादव के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा टीम के द्वारा मामले में कारगर कार्रवाई करते आरोपी को गिरफ्तार कर मामले को सुलझाया गया।  



प्रेस वार्ता के दौरान एसीपी अमन यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी साहिल उर्फ उल्टा (18) उत्तर प्रदेश के जालोन जिले के गांव भदरी का रहने वाला है। जो वर्तमान में तिलपत गांव में किराए पर रह रहा है। आरोपी को अपराध शाखा टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर बदरपुर बोर्डर दिल्ली से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वह मृतक राकेश व अपने अन्य दोस्तो के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई, और उसने पास में ही पडी ईंट से वार कर राकेश के सिर में चोट मारी और लगातार ईंट से राकेश सिर में वार करता रहा और फिर मौके से फरार हो गया।
   
मृतक के भाई सुरेश की शिकायत पर अनजान व्यक्ति के खिलाफ थाना पल्ला में हत्या की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया था। जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी साहिल उर्फ उल्टा को आज अपराध शाखा डीएलएफ ने गिरफ्तार किया है। आरोपी मृतक के आस पास ही गांव तिलपत में किराए पर रहता है। मामले में जांच जारी है

No comments :

Leave a Reply