HEADLINES


More

मंत्री मूलचंद शर्मा ने सिवरेज, पेयजल सप्लाई से जुड़ी हुई लाइनों के विकास कार्यों का किया औचक निरीक्षण

Posted by : pramod goyal on : Saturday 22 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 22 जून। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लबगढ के विकास कार्यों में  कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि  अधिकारी निर्धारित समय पर विकास कार्यों का बेहतर क्रियान्वयन सुनिश्चित करें।

हरियाणा के उद्योग वाणिज्य तथा खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के कैबि


नेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज शनिवार को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सीवरेज व्यवस्था और पीने के पानी की व्यवस्था को दुरुस्त करने के विकास कार्यों का औचक निरीक्षण कर रहे थे। जहां कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ शहर के नाले और डिस्पोजलो और पीने के पानी की लाइन का संयुक्त निरीक्षण किया। कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज नेशनल हाईवे मुंबई बड़ोदरा एक्सप्रेसवेडीआरडीएएफएमडीए और नगर निगम के अधिकारियों के साथ सेक्टर- 3 तिगांव अंडरपास के अलावा सेक्टर- 64 डिस्पोजल नियर चंदावली अडरपास का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि  बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सीवर के पानी की निकासी का उचित प्रबंध कराएं। इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों से आने वाले 5 दिन में धरातल पर प्रगति रिपोर्ट दिखाने के लिए सख्त आदेश भी दिए हैं।

कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि शहर में फरीदाबाद मेट्रोपोलिटन विकास प्राधिकरण/  एफएमडीए द्वारा सीवर लाइन की सफाई का कार्य किया जा रहा है। जिसकी वजह से शहर के कुछ स्थान पर सीवर का पानी खुले में बहने की शिकायत आ रही थीजिस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने उपरोक्त विभागों के अधिकारियों के साथ मौके का औचक  निरीक्षण किया गया है । केबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि यदि बल्लबगढ़ शहर में किए जा रहे कार्यों में लापरवाही बरती तो उनके खिलाफ तुरंत प्रभाव से कार्यवाही कराएंगे। उन्होंने बताया कि नेशनल हाईवे की तरफ से दिल्ली बड़ोदरा मुंबई एक्सप्रेस निर्माणाधीन का  कार्य चला हुआ है। उसी के कारण सीवर के पानी की निकासी,नाले के पानी की निकासी और पीने के पानी की समस्या आई थी।  जिसे दुरुस्त करने के लिए प्रशासन द्वारा लगातार कार्य किया जा रहा है।

इस मौके पर नेशनल हाइवे अथॉरिटी की तरफ से कमलकांत और उनकी इंजीनियर विंग टीमनगर निगम के चीफ इंजीनियर वीके कर्दम ,कार्यकारी अभियंता ओपी कर्दमसबडिविजनल अमित चौधरीएफएमडीए से कार्यकारी अभियंता अंकित भारद्वाज के अलावा  एसडीओ और जेई व अन्य तकनीकी अधिकारी भी मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply