HEADLINES


More

बल्लभगढ़ में नशे में धुत कार ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस को घसीटा

Posted by : pramod goyal on : Saturday 22 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में नशे में धुत एक कार ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस को घसीटते हुए काफी दूर कर ले गया। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने अपनी जान दाव पर लगा


कर  नशे में धुत एक कार ड्राइवर को काबू पर पाया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ये भी दिखाई दे रहा है कि कार में सवार दूसरे व्यक्ति ने कूदकर अपनी जान बचाई।

बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर यह घटना हुई में कार चालक शुक्रवार को बस स्टैंड के पास अपनी कार रोड के बीच में खड़ी कर सवारियां भर रहा था। इस दौरान रोड बाधित होने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर प्रेम प्रकाश मौके पर पहुंच गए। उसने ड्राइवर से कार के कागजात मांगे। इस पर कार ड्राइवर और ट्रैफिक पुलिसकर्मी में आपस में बहस हो गई।

इस घटना के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ड्राइवर कार को भगाने की कोशिश करता है। ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार की खिड़की पर चढ़ जाता है। इसके बाद कार रोड पर डिवाइडर से भी टकराती है। चलती कार में ही पुलिसकर्मी  और ड्राइवर में हाथापाई होते दिखाई दी। इस बीच कार में सवार व्यक्ति भी कर कूद कर बाहर निकलते हैं। ड्राइवर पुलिसकर्मी को घसीटते हुए ले जाता है, जिसके बाद अन्य पुलिस कर्मियों की मदद से कार समेत ड्राइवर को काबू किया गया।

No comments :

Leave a Reply