HEADLINES


More

पोस्टल बैलेट की मतगणना के लिए एकजुटता के साथ निभायें दायित्व: अतिरिक्त आयुक्त पाटिल

Posted by : pramod goyal on : Monday 3 June 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 03 जून।  नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त स्वप्निल रविंद्र पाटिल ने पोस्टल बैलेट मतगणना कार्य की समीक्षा करते हुए संबंधित कर्मियों को एकजुटता के साथ दायित्व निभाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि यदि इस कार्य को लेकर किसी को कोई बात समझ न आये तो तुरंत पूछें। पूर्ण जिम्मेदारी के साथ पोस्टल बैलेट की मतगणना का कार्य पूर्ण करना है।

 

अतिरिक्त आयुक्त स्वप्निल रविंद्र पाटिल सोमवार को सेक्टर-14 स्थित डीएवी स्कूल के सभागार में स्थापित किये गये मतगणना केंद्र में पोस्टल बैलेट की गणना के लिए नियुक्त कर्मियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने विस्तार से पोस्टल बैलेट की काउंटिंग प्रक्रिया की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि किस प्रकार से मतगणना की जाएगी। इसके लिए कंपायलेशन रिपोर्ट भी तैयार की जाएगीजिसके लिए अलग से टीम का गठन किया गया है। गठित टीम को स्कैनिंगरिकॉर्ड में दर्ज करना तथा फाइनल रिपोर्ट एनकोर पोर्टल टीम को प्रेषित करनी है।

इस दौरान नगर निगम के संयुक्त सचिव गजेंद्र सिंह ने भी पोस्टल बैलेट मतगणना के संदर्भ में जरूरी हिदायतें दी। उन्होंने बैलेट डिस्ट्रीब्यूशनरिसीविंगसीलिंग और ट्रेजरी में प्रेषित करने संबंधी प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी दी। इसके अलावा भी उन्होंने विस्तार रूप में पोस्टल बैलेट काउंटिंग को लेकर जानकारी प्रदान की। पोस्टल बैलेट के लिए नियुक्त कर्मियों को प्रशिक्षण देते हुए संबंधित कर्मियों का एक-दूसरे से तालमेल भी करवाया गया।


No comments :

Leave a Reply