HEADLINES


More

तीन दिन से लापता संजय को तलाशने में नाकाम सेक्टर 3 वासियों ने किया पुलिस चौकी में प्रदर्शन

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 18 June 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद,18 जून।


सेक्टर तीन से रविवार को सेक्टर 16 कोचिंग सेंटर में नीट की कोचिंग लेने गया संजय को बरामद करने में नाकाम पुलिस द्वारा परिजनों से बदतमीजी करने से गुस्साए नागरिकों ने मंगलवार को पुलिस चौकी में पहुंचकर प्रदर्शन किया। गुस्साए नागरिकों ने इससे पहले सेक्टर के मेन रोड़ पर बैठकर धरना प्रदर्शन किया और उसके बाद पुलिस चौकी में पहुंचकर घेराव किया और जमकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन का नेतृत्व सेक्टर तीन रेजिडेंट वेलफेयर फेडरेशन के प्रधान सुभाष लांबा, सचिव रतनलाल राणा आदि कर रहे थे और प्रदर्शन में सुरेश गौतम,सत्यम, कर्मवीर सिंह,मधु कौशिक, सौरभ, सरोज व मोहन के अलावा सैकड़ों महिला एवं पुरुषों ने प्रदर्शन में भाग लिया। संजय के पिता सुभाष चन्द्र ने आरोप लगाया की पुलिस उनके बेटे को तलाशने की बजाय चौकी में तैनात भूपेंद्र व एक अन्य कर्मचारी उनके साथ बदतमीजी करते हैं उन्हें बेटे पर ही झुठे एवं मनगढ़ंत आरोप लगाते है और धमकी देते है। परिवार वाले अभी हाल ही में सेक्टर 62 के एक युवक कि अगवा करने के बाद हत्या करने की घटना से आशंकित एवं भयभीत हैं।

मामला बिगड़ता सेक्टर आठ एसएचओ मनोज कुमार पुलिस बल के साथ चौकी में पहुंचे। उन्होंने नागरिकों को आश्वस्त किया कि पुलिस ने इस मामले में एक विशेष टीम का गठन किया है कि तीन दिन के अंदर लापता संजय की बरामदगी कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि परिजनों के साथ बदतमीजी करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन हाजिर किया जाएगा। इसके बाद मामला शांत हुआ। सेक्टर तीन रेजिडेंट वेलफेयर फेडरेशन के अध्यक्ष ने इस अवसर पर पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर तीन दिन के अंदर लापता संजय की बरामदगी नहीं हुई तो नागरिक पुनः सड़कों पर उतरेंगे और बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। जिसके जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा।

उल्लेखनीय है कि सेक्टर तीन में जूस की रेडी लगाने वाले सुभाष का तीन भाई बहनों में दुसरे नंबर का मेधावी बेटा सेक्टर 16 कोचिंग संस्थान से नीट की परीक्षा देने के लिए तैयारी करने जाता था।  16 जून को भी घर से कोचिंग लेने की बात कहकर घर से सुबह गया जो अब तक नहीं लौटा है। संजय के पिता सुभाष और माता का कहना है उनका बेटा पढ़ने वाला व होनहार है। पास पड़ोस में उसके कोई यार दोस्त भी नहीं है!श। वह तो अपने पास मोबाइल फोन भी नहीं रखता है। उसको तो पढाई करने के अलावा कुछ और आता ही नहीं है।

No comments :

Leave a Reply