HEADLINES


More

शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने दी सेक्टर-21सी पार्ट-3 की सड़को के निर्माण कार्य की सौगात

Posted by : pramod goyal on : Monday 24 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


 फरीदाबाद, 24 जून। हरियाणा की शिक्षा मंत्री श्रीमती सीमा त्रिखा ने गत सायं सेक्टर-21C, पार्ट-में बनने वाली विभिन्न सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारंभ सेक्टर के स्थानीय निवासियों एवं कार्यकर्ताओं से करवाया। उन्होंने कहा कि लगभग 1.64 करोड़ की लागत से बनने वाली इन सड़कों के बनने में लगभग माह  का समय लगेगा।

 
शिक्षा मंत्री श्रीमती सीमा त्रिखा ने सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ वरिष्ठ नागरिकों एवं स्थानीय कार्यकर्ताओं से करवाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन में बड़खल विधानसभा में विकास कार्य तीव्र गति से चल रहे हैं ।
 
श्रीमती सीमा त्रिखा ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बड़खल विधान सभा क्षेत्र में विकास कार्यों की कमी नहीं रहने दूंगी।
 
बता दें कि शिक्षा मंत्री श्रीमती सीमा त्रिखा ने गत शुक्रवार को करोड़ 20 लाख रुपये की धनराशि से बनने वाले लक्कड़पुर फाटक पर बनने वाले पुल के निर्माण कार्य का शुभारंभ करवाया था। वहीं रविवार को ही लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की धनराशि से बनने वाली मंडल रोज गार्डन सत्संग से गोल्फ क्लब तक आरएमसी रोड निर्माण के शुभारंभ करने की सौगात दी गई थी।    
 
इस अवसर पर सत्येंद्र पांडेप्रेम दीवानरुद्र देव शर्माकुलदीप सिंहसतनाम सिंहविश्वनाथमहेश आर्यचमन सिंह चौहानराजेश भाटियासंजय सेठविनोद यादवविकास भाटियाअदिति सिवालकिरण शर्मा,अंजू त्यागीममता चौधरी सहित गणमान्य नागरिक और अधिकारी गण उपस्थित रहे।

No comments :

Leave a Reply