HEADLINES


More

स्नैचिंग के मुकदमें में 2 आरोपियो को अपराध शाखा सेक्टर-65 की टीम ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 8 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-08 जून, पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधिक गतिविधियो में शामिल आरोपियो


की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा सेक्टर-65 की टीम ने स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। 


पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में अजय उर्फ अज्जू(20) और धुर्व(19) का नाम शामिल है। आरोपी अजय उर्फ अज्जू अहिर वाडा तथा आरोपी धुर्व बनियावाडा बल्लबगढ़ का रहने वाला है। दोनों आरोपियो को अपराध शाखा टीम ने सेक्टर-12 फरीदाबाद से थाना बीपीटीपी के स्नैचिंग के मुकदमें में गिरफ्तार किया है। आरोपियो को मुकदमें में पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी रेकी कर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते है। आरोपियो ने बीपीटीपी के एरिया सेक्टर-76 में एक व्यक्ति से 20000/-रु स्नैचिंग की वारदात को तथा एक व्यक्ति से 18000/-रु स्नैचिंग की वारदात को आईएमटी के इंडस्ट्री एरिया में अंजाम दिया था। आरोपी अजय से 4500/-रु तथा आरोपी धुर्व से 4000/-रु नगद बरामद किए गए है। आरोपी अजय पर थाना शहर बल्लबगढ़ में -9 मुकदमे तथा आरोपी धुर्व पर 4 मुकदमें जिसमें स्नैचिंग, चोरी व हत्या के प्रयास के मुकदमें दर्ज है। दोनों आरोपियो को रिकवरी के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

No comments :

Leave a Reply