HEADLINES


More

13 वर्षीय नाबालिक बच्चे का अपहरण कर हत्या मामले में आरोपी को थाना आदर्श नगर ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 15 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-15 जून, बता दें कि थाना आदर्श नगर में उमेश चन्द निवासी हाऊसिंह बोर्ड कॉलोनी ने अपने 13 वर्षीय नाबालिक लडके कुश की अपहरण की शिकायत दी। जिसपर थाना पुलिस के द्वारा मुकदमा दर्ज कर उच्च अधिकारियो को सूचना दी। पुलिस उपायुक्त बल्ल्बगढ़ अनिल कुमार के द्वारा मामले में तुरंत कार्रवाई के दिशा निर्देश दिए। जिनपर कार्रवाई करते हुए थाना आदर्श नगर की टीम ने आरोपी विशाल को पूछताछ के लिए काबू किया। पूछताछ के दौरान आरोपी से अपहरण की वारदात का खुलासा हुआ आरोपी को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। 


पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी विशाल(26) हाउसिंह बोर्ड कॉलोनी सेक्टर-62 का रहने वाला है। आरोपी विशाल की एक मेडिकल की दुकान है और शिकायतकर्ता की किराने की दुकान है दोनों एक दुसरे को जानते है। मृतक लडका कक्षा 8वी कक्षा का छात्र था। 

आरोपी विशाल से पूछताछ में सामने आया कि उसने कुश का फिरौती मांगने के लिए अपहरण किया था। आरोपी ने कुश को मीठी गोली के नाम पर नशे की गोलियॉ खिला दी थी। इससे पहले कि आरोपी फिरौती की मांग करता नशे की गोलियों की अधिक मात्रा के कारण कुश की मृत्यु हो गई थी। इसके बाद आरोपी ने मृतक कुश के शव को अपनी गाड़ी में डालकर गांव ढींग-पहलादपुर के बीच में आगरा कैनाल की पटरी पर फेंक दिया था। वारदात में प्रयोग गाडी को बरामद कर लिया गया है। मृतक के शव को बरामद कर बीके अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। 

No comments :

Leave a Reply