HEADLINES


More

कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मुलाना ने कियाअंबाला में नामांकन दाखिल

Posted by : pramod goyal on : Thursday 2 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 अंबाला लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मुलाना ने गुरुवार को जिला


निर्वाचन कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, पूर्व मंत्री निर्मल सिंह भी मौजूद रहे। इससे पहले शहर के मानव चौक पर रैली का आयोजन किया गया, जहां कांग्रेस ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया।

रैली के दौरान कांग्रेस के दोनों गुट भी एकजुट दिखाई दिए। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उदयभान वरुण मुलाना का नामांकन करवाने भी पहुंचे। इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने वरुण मुलाना की जीत का दावा किया और भाजपा के 400 पार के नारे पर कहा कि यह जो मर्जी कहते रहे। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

मनोहर लाल खट्टर के बयान इस बार बापू बेटा को चंडीगढ़ नहीं जाने देंगे पर हुड्डा ने कहा कि जिन बातों के कोई मायने नहीं होते, उस पर मैं बोला नहीं करता। यह इनकी फ्रस्ट्रेशन की भावना है। वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मुलाना नामांकन के दौरान संविधान की किताब लेकर पहुंचे। मुलाना ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लोकतंत्र खतरे में है। हमारे देश का संविधान खतरे में हैं, इसलिए चाहे जान की बाजी क्यों न लगानी पड़े, हम अपने देश के संविधान को बचाकर रखेंगे।

No comments :

Leave a Reply