HEADLINES


More

संवेदनशील बूथों पर सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण कर दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 14 May 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देश के तहत चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस द्वारा आईटीबीपी के साथ मिलकर डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में एनआईटी जोन में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए जागरूक किया। इस फ्लैग मा


र्च में एनआईटी जोन के एसीपी मुजेसर महेश श्योराण, एनआईटी जोन के थाना व चौकी प्रभारी के साथ  पुलिसकर्मी भारी संख्या में मौजूद रहे। आईपीबीटी की तरफ से अर्ध सैनिक पुलिस बल की कंपनी मौजूद रही।


फ्लैग मार्च मार्ग : - फ्लैग मार्च का काफिला सहायक पुलिस आयुक्त मुजेसर की निगरानी में डीसीपी एनआईटी कार्यालय से चलकर डबुआ चौक  → 27 फुट रोड़→ गंगाराम देवता→ चुंगी नंबर 17 →वापस डबुआ चौक  →श्री राम स्कूल → सरूरपुर चौक → पाली चौक → पखाल → पावटा →  धोज - टिकरी खेड़ा → फिरोजपुर कला → सिकरोना→ राजीव कॉलोनी से सेक्टर 58 पर समापन हुआ। 

फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस उपायुक्त ने डबुआ, धोज, सेक्टर 58 इत्यादि एरिया में स्थित कुछ संवेदनशील बूथों का निरीक्षण किया और वहां पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में अहम दिशा निर्देश दिए तथा साथ ही आमजन को भी निर्भीक होकर मतदान करने तथा किसी के दबाव में ना आने के लिए उन्हें जागरूक किया।

पुलिस अधिकारियों ने नागरिकों को जागरूक करते हुए जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकाल कर इस चुनाव में आप अपने मतअधिकार को स्वतंत्र, निष्पक्ष एव शांतिपूर्ण तरिके से प्रयोग करे, चुनाव में हमारे मताधिकार से चुने गए प्रतिनिधि द्वारा देश व राज्य में सरकार चुनी जाती है। जो हमारे विकास के लिए कार्य करती है।फ्लैग मार्च के दौरान आमजन को जागरूक किया गया। चुनाव में शांति व्यवस्था कायम रखने में पुलिस का सहयोग करें। चुनाव के दौरान नशा तस्करों पर विशेष ध्यान रखें और किसी भी प्रकार के अपराध की जानकारी होने पर इसकी सूचना तुरंत पुलिस को देकर पुलिस प्रशासन के कार्यों में मदद करने के लिए प्रेरित किया है।

No comments :

Leave a Reply