HEADLINES


More

पुलिस उपायुक्त एनआईटी ने प्रशिक्षण के लिए आ रहे पुलिसकर्मियों की चुनाव को लेकर ली मीटिंग, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 8 May 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-08 मई, लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिय आयुक्त राकेश कुमार आर्य के द्वारा दिए गए आदेश के अनुसार कार्रवाई करते हुए आज पुलिस उपायुक्त एनआईटी ने थाना सारन में,  एनआईटी जोन में प्रशिक्षण के लिए आ रहे पुलिसकर्मियों की मीटिंग लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। 


पुलिस प्रवक्ता ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आज पुलिस उपायुक्त एनआईटी के द्वारा एन.आई.टी जोन में प्रशिक्षण ले रहे सभी P/SI की मिटिंग लेकर लोकसभा चुनावो को मध्यनजर रखते हुये अपनी-2 डयुटी ईमानदारी से करने व ईलाके में ड्युटी के दौरान शराब की तस्करी करने वालो तथा चुनाव में आचार सहिता का उल्लंघन करने वाले लोगो पर निगरानी रखेंगे । आचार सहिता का उल्लघंन करने वाले लोगो पर नियमानुसार कार्यावाही करेंगे। ईलाके में ड्युटी के दौरान आने जाने वाले व्यक्ति व वाहनों की लगातार चेकिंग करे। किसी भी प्रकारी की कोई शराब व नशीले पदार्थ ले जा रहा तो उसके खिलाफ संबंधित थाना में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई करे। 

उन्होने बताया कि हमारा लक्ष्य एक शांतिपूर्ण, स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराना। अगर कोई भी शहर में कानून व्यवस्था को बिगाडने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

No comments :

Leave a Reply