HEADLINES


More

भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने सादगी के साथ भरा अपना नामांकन पत्र

Posted by : pramod goyal on : Monday 6 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद 06 मई   2014 के बाद जबसे नरेन्द्र मोदी जी ने देश की बागडोर संभाली है,  मोदी जी ने देश में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किये हैं ।  2014 में फरीदाबाद की जनता ने मुझे सांसद चुनकर भेजा तो मैंने फरीदाबाद के वि


कास में कोई कसर नहीं छोड़ी, फरीदाबाद का चंहुमुखी विकास किया है ।  फरीदाबाद का विकास मेरी प्राथमिकता है   फरीदाबाद की जनता से आशीर्वाद लेकर मैंने फरीदाबाद लोकसभा से  भाजपा  प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र भरा है और फरीदाबाद की जनता के आशीर्वाद से तीसरी बार फरीदाबाद का सांसद बनकर फरीदाबाद के विकास को ओर आगे लेकर जाऊंगा,  यह मेरा संकल्प है । फरीदाबाद लोकसभा से प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने बहुत ही सादगी से  भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और विधायकों के साथ फरीदाबाद सेक्टर 12 स्थित निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन पत्र भरा ।  इस अवसर पर भाजपा संसदीय बोर्ड की सदस्या सुधा यादवकैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्माशिक्षा मंत्री श्रीमती सीमा त्रिखा,  विधायक नरेन्द्र गुप्ताराजेश नागरदीपक मंगलाप्रवीण डागरजगदीश नायरनयनपाल रावतलोकसभा संयोजक अजय गौड़पूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ाना एवं रामरत्न, पलवल जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मापार्षद अजय बैसला आदि भाजपा नेता उपस्थित रहे । इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने अपने घर पर हवन कर तिलपत स्थित बाबा सूरदास जी मंदिर पहुंचकर बाबा सूरदास जी का आशीर्वाद लिया। 

नामांकन पत्र भरने के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए श्री गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस के पास ना नेता हैना चरित्र है और देश की जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह नकार दिया है ।  कांग्रेस में  मोदी जी के खिलाफ कोई चेहरा नहीं बचाकांग्रेस में हिम्मत नहीं है कि अपने प्रधानमंत्री पद के दावेदार का नाम बता सके । भाजपा के पास 2 बार की पूर्ण बहुमत की सरकार हैमोदी जी जैसा दूरदर्शी नेतृत्व है और मोदी जी की बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस हताश है ।  

उन्होंने कहा जैसे मोदी भाजपा और एनडीए का चेहरा हैकांग्रेस और ठगबंधन अपने नेता का चेहरा देश के लोगों के सामने लेकर जाएं ।  उनको पता चल जाएगा देश भी जनता किसके साथ खड़ी है । सारे विपक्षी दल एकत्रित होकर अपना  अस्तित्व बचाने में लगे हैं । श्री गुर्जर बे कहा कि 4 जून को परिणाम आने दोकांग्रेस को देश में 50 सीटें भी नहीं मिलेंगी । देश में एक मात्र पार्टी भारतीय जनता पार्टी है जो आज पूरे देश अपने दम पर पूर्ण बहुमत की सरकार बना सकती है ।  फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता ने तय कर लिया है भाजपा को  भारी बहुमत से जिताना हैजिससे विपक्षी पार्टी के लोग बौखलाए हुए हैं । इनको अपनी हार स्पष्ट दिखाई दे रही है इसलिए झूठ और फरेब का एजेंडा आगे कर जनता को भर्मित करने का कार्य कर रहे हैं । देश की जनता  मोदी के नेतृत्व में भाजपा और एनडीए गठबंघन को 400 सीट और फरीदाबाद से भाजपा को 10 लाख पार लेकर जाएगी । मुझे फरीदाबाद की 36 बिरादरी पर पूरा भरोसा है की  जून को फरीदाबाद सहित पुरे प्रदेश में फिर से कमल खिलेगा ।

No comments :

Leave a Reply