HEADLINES


More

पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को अपराध शाखा डीएलएफ की टीम ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 28 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-28 मई, पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा अपराध में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने अपनी पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

 
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शम्भू सिंह(40) गांव बेटोना जिला मधेपुरा बिहार का हाल त्रिखा कॉलोनी बल्लबगढ़ का रहने वाला है। आरोपी को अपराध शाखा टीम SI कप्तान सिंह, मुख्य सिपाही आनन्द सिंह मुख्य सिपाही जोगिन्द्र व सिपाही नसीब ने अपने गुप्त सूत्रों से बल्लबगढ़ बस स्टैण्ड से काबू किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी शम्भू सिंह मजदूरी का काम करता है। आरोपी की पत्नी घरों में साफ-सफाई का काम करती थी। आरोपी के साथ 16/17 मई की रात को आरोपी का पैसों को लेकर उसकी पत्नी के साथ झगडा हो गया था। 

जिसके संबंध में आरोपी के लडके अभिनाष कुमार ने अपनी शिकायत में बताया कि वह जब 17 मई को अपने कमरे गया तो देखा उसकी माता पूनम(35) घायल अवस्था में है जिसको काफी चोट लगी थी। जो बेड पर लहुलोहान पडी थी पूनम ने बतया कि उसके पति शम्भू सिंह ने हथोडा से चोट पहुंचाई थी। जब पूनम को ईलाज के लिए जी.एच बल्लबगढ़ लेकर गए जहां पर डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। आरोपी के लडके अभिनाष कुमार की शिकायात पर हत्या की धाराओं में थाना शहर बल्लबगढ़ में दर्ज किया गया है। आरोपी से पूछताछ में मृतिका का फोन बरामद हुआ है। आरोपी से मुकदमें में अन्य साक्ष्य एकत्रित करने के लिए 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जाएगा। 


No comments :

Leave a Reply