HEADLINES


More

दहेज के मुकदमें में 2016 फरार चल रहे आरोपी को पुलिस चौकी सेक्टर-46 की टीम ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 6 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-06 मई, पुलिस महानिदेशक मुख्यालय द्वारा पूरे हरियाणा में अपराधिक मुकदमों में शामिल फरार चल रहे पीओ/बेल जंपर अपराधियों को पकड़ने के लिए विषेश अभियान चलाया गया है। जिसमें पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के


द्वारा दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए थाना सुरजकुण्ड प्रबंधक की टीम ने वर्ष 2005 के दहेज के मुकदमें में भगोडा घोषित हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। 


पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी असलम गांव घसेडा नहूं की रहने वाली है। महिला आरोपी को थाना पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी को बल्लबगढ़ बस स्टेण्ड से दहेज के मुकदमें में काबू किया गया है। आरोपी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2004 दहेज का मुकदमा थाना शहर बल्लबगढ़ में दर्ज किया गया था। आरोपी को मुकदमें में गिरफ्तार किया गया था। आरोपी माननीय अदालत से जमानत पर आने के बाद अदालत से गैर हाजिर चल रहा था। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2016 में पीओ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जो आरोपी के साथ अन्य दो आरोपियो के नाम भी शामिल है अन्य दोनों आरोपियो की मृत्यु हो चुकी है। आरोपी को पुलिस चौकी के द्वारा गिरफ्तार कर थाना शहर बल्लबगढ़ की पुलिस टीम के हवाले किया गया है। आरोपी को अदालत में पेश कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 

No comments :

Leave a Reply