HEADLINES


More

घर से लापता 16 वर्षीय नाबालिक लडकी को पुलिस ने दतिया मध्यप्रदेश से तलाश कर किया परिजनों के हवाले

Posted by : pramod goyal on : Monday 20 May 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-20 मई, पुलिस उपायुक्त एनआईटी कुलदीप सिंह के द्वार दिए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए थाना सुरजकुण्ड प्रभारी समशेर की टीम पुलिस चौकी सैक्टर 46 ने घर से लापता नाबालिक लडकी को तलाश कर परिजनो के हवाले करने का सराहनीय कार्य


किया है। 

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस चौकी सैक्टर-46 में 09 मई को नाबालिक लडकी के घर से बिना बताए जाने की सूचना मिली। परिजनों के द्वारा काफी तलाश कर ने पर नही मिली। पुलिस चौकी सेक्टर-46 इंचार्ज धर्मपाल ने लडकी की तलाशी के लिए पुलिस टीम नियुक्त की। पुलिस टीम ने नाबालिक लडकी को अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से व तकनीकी माध्यम से लडकी का दतिया मध्यप्रदेश का पता लगाया। जहा से पुलिस टीम ने नाबालिक लडकी तलाश कर फरीदाबाद लाया गया। 

नाबालिक लडकी के लीगल एडवाइजर के तथा सीडब्लूसी के तथा 164 सीआरपीसी के ब्यान कराए गए। नाबालिक लडकी ने अपने ब्यान मे बताया कि उसके माता पिता के डांट ने की कारण वह अपने घर से बिना बताए निकल गई थी। अब वह परिजनों के साथ जाना चहाती है। परिजनों को हिदायात देते हुए नाबालिक लडकी को हवाले किया। लडकी के परिजनों ने पुलिस टीम को तहे दिल से धन्यवाद किया। 

No comments :

Leave a Reply