HEADLINES


More

10 किलोग्राम गांजा तस्करी के मामले में पांचवी गिरफ्तारी

Posted by : pramod goyal on : Thursday 16 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में नशा तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर प्रभारी जितेन्द्र की टीम ने 10 किलोग्राम


गांजा तस्करी के मामले में 1 ओर आरोपी को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच ने सबसे पहले दो आरोपियों रामबाबू सिंह तथा भुल्लू को अवैध नशे सहित गिरफ्तार किया था और उसके बाद नशा सप्लाई करने वाले दो आरोपियों समीउल्लाह अंसारी तथा नितेश कुमार को बिहार से गिरफ्तार किया था।


पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राहुल कुमार है जो बिहार के सारण जिले का रहने वाला है। एक सप्ताह पहले अपराध शाखा टीम ने आरोपी रामबाबू सिंह तथा भुल्लू को को सूत्रों की सूचना के आधार पर 10.190 किलोग्राम गांजा सहित सेक्टर-29 पुल के पास फरीदाबाद एरिया से काबू किया था। दोनों आरोपियो के खिलाफ थाना खेडीपुल में नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर करके आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बिहार में समीउल्लाह अंसारी तथा नितेश कुमार से लेकर गांजे को फरीदाबाद में स्पलाई के लिए आए थे। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया और आरोपियों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस टीम द्वारा बिहार में रेड की गई और आरोपी समीउल्लाह अंसारी तथा नितेश कुमार को वहां से गिरफ्तार किया। आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेकर उन्हें नशा सप्लाई करने वाले आरोपी राहुल के बारे में जानकारी प्राप्त करके बिहार में रेड की गई और आरोपी राहुल को वहां से गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी राहुल को पुलिस रिमांड पर लेकर उनसे मामले में गहनता से पूछताछ की जाएगी और मामले में शामिल अन्य आरोपियों की जानकारी प्राप्त करके उनके धरपकड़ की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply