HEADLINES


More

चुनाव प्रचार से ब्रेक लेकर मिठाई की दुकान पहुंचे राहुल गांधी

Posted by : pramod goyal on : Saturday 13 April 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 कोयंबटूर: 

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तमिलनाडु में अपने व्यस्त प्रचार से ब्रेक लेते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शुक्रवार रात सिंगनल्लूर में स्थित एक मिठाई की दुकान में पहुंचे और वहां से मिठाई खरीदी. मिठाई के दुकान मालिक बाबू उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब राहुल गांधी उनकी दुकान पर पहुंचे. दुकान के मालिक ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि जब राहुल गांधी आए तो हमें सुखद आश्चर्य हुआ. वह संभवत: एक बैठक के लिए कोयंबटूर आ रहे थे. उन्हें गुलाब जामुन पसंद है, उन्होंने एक किलो मिठाई खरीदी. उन्होंने अन्य मिठाइयों को भी चखा. मुझे खुशी हुई कि वह आए, हमारा स्टाफ भी उन्हें देखकर खुश हुआ.

बाबू ने आगे कहा कि वह यहां 25-30 मिनट तक रहे. हमें कोई अंदाज़ा नहीं था कि वो यहां आने वाले हैं. हमने उनसे पैसे न देने को कहा लेकिन वो माने नहीं. उन्होंने पूरा बिल पे किया.

कांग्रेस पार्टी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट एक्स पर एक पोस्ट में कहा, राहुल गांधी ने प्रसिद्ध मिठाई मैसूर पाक भी खरीदी, जिसे उन्होंने डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन को उपहार में दिया था. तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है. वोटों की गिनती 4 जून को होनी है.

2019 के आम चुनावों में, कांग्रेस-द्रमुक के नेतृत्व वाले गठबंधन ने राज्य की 39 में से 38 सीटें जीतीं, जबकि अन्नाद्रमुक केवल एक सीट जीत सकी थी. 


No comments :

Leave a Reply