HEADLINES


More

हरियाणा में सरपंच एसोसिएशन का ऐलान, गांव में नहीं होने देंगे भाजपा उम्मीदवारों की एंट्री

Posted by : pramod goyal on : Monday 22 April 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 करनालः पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल व भाजपा सरकार के खिलाफ गांवों में जाकर विरोध करने के लिए सरपंचों ने कमर कस ली है। ई टेंडिरंग पॉलिसी को लेकर नाराज सरपंच भाजपा को दोहरी चोट देने की तैयारी में हैं। सोमवार को


करनाल ब्लॉक में इकट्ठा हुए सरपंचों ने एक बैठक की। इस बैठक के दौरान भाजपा सरकार के खिलाफ सरपंचों में रोष देखने को मिला। बैठक में फैसला लिया गया कि सभी सरपंच 'INDIA' गठबंधन का समर्थन करेंगे और भाजपा सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगे। 

बैठक में कहा कि गया कि उनकी खास नजर करनाल लोकसभा सीट पर रहेगी। करनाल सीट के अलग-अलग ब्लॉकों में जाएंगे और सरकार की कुनीतियों से लोगों को अवगत कराएंगे। उन्होंने कहा कि उनके अभियान की शुरुआत 26 अप्रैल से होगी। इस सभी सरपंच 3-3 ब्लॉकों में जाकर 3 दिन सभी ब्लॉकों को पूरा करेंगे। जहां पर सरकार के खिलाफ लोगों को बताया जाएगा कि उनकी नीतियां किस तरीके से आम जनता के लिए गलत हैं और ये प्रचार पूरे हरियाणा में किया जाएगा।

वहीं सरपंचों का ये भी कहना है कि आने वाले दिनों में सरकार के खिलाफ एक जुट होकर रैली भी की जाएगी। बहराल बात साफ है सरपंचों इस विरोध के कारण भाजपा और मनोहर लाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सिरहाने पर दस्तक दे रहा लोकसभा चुनाव के बीच एक तरफ जहां भाजपा विजल संकल्प रैली की जरिए जानता को साधने में लगी है। सरकार की कल्याणकारी योजनाएं गिना रही है। अब वहीं विपक्ष के अलावा सरपंच का भाजपा सरकार के खिलाफ प्रचार करना सत्ताधारी दल को डेंट पहुंचा सकता है। 

No comments :

Leave a Reply