HEADLINES


More

कृष्णपाल गुर्जर ने प्रेस वार्ता कर कांग्रेस के विरासत टैक्स और हिडन एजेंडे की खोली पोल

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 24 April 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


 फरीदाबाद 24 अप्रैल। कांग्रेस की सोच परिवारवादीतुष्टिकरण और माओवादी सोच है। विश्व के कितने ही देशों को इस सोच ने बर्बाद कर दिया है। ऐसी माओवादी सोच को कांग्रेस भारत में लाना चाहती है। कांग्रेस का एजेंडा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकसितएक श्रेष्ठ भारत को बनने से रोकना है। कांग्रेस की इसी घृणित सोच को देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने पकड़ लियाइसलिए कांग्रेस तिलमिलाई हुई है। ये बातें केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बुधवार को भाजपा कार्यालय ‘अटल कमल’ पर प्रेस वार्ता के दौरान कही। यहां उन्होंने  कांग्रेस की विभाजनकारीतुष्टिकरणमाओवादी सोच और विरासत टैक्स पर कांग्रेस को घेरा और कांग्रेस के हिडन एजेंडें की पोल भी खोली ।

प्रेस वार्ता में हरियाणा के उधोग मंत्री मूलचन्द शर्मा,  जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहराविधायक राजेश नागर,  नरेन्द्र गुप्तानयनपाल रावत  मुख्यमंत्री के पूर्व राजनीतिक सचिव एवं लोकसभा संयोजक अजय गौड़भाजपा नेता यशवीर डागरजिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा,  जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्तासह प्रभारी राज मदान आदि उपस्थित रहे।

कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र को मोदी जी ने जब से देश के सामने रखा है कांग्रेस में तिलमिलाई हुई है। कांग्रेस को अपनी हार नजर आ गई है।  मोदी जी 2014 से विकास को चुनावी एजेंडा बनाकर जनता के सामने रख रहे हैं और लगातार जीत हासिल कर रहे है, जिससे कांग्रेस बौखलाई हुई है। श्री गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस की सोच  सदा ही तुष्टिकरणपरिवारवादी और माओवादी रही है। अब तो कांग्रेस ने लोगों की कमाई और सम्पति पर अपना पंजा मारने की मंशा को भी दर्शा दिया है। कांग्रेस फिर उसी सोच को आगे बढाने का काम करती दिखाई दे रही है जिसको कांग्रेस ने 60 और 70 के दशक में हथियार बनाया था। 

कांग्रेस को घेरते हुए श्री गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि कांग्रेस सत्ता में आती है तो सर्वे कराएगी और लोगों की


सम्पत्ति को उन लोगों में बांटेगी जिसकी तुष्टिकरण की वह राजनीति कर रही है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए श्री गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी नजरें बहन बेटियों के आभूषणों पर भी गड़ा दी है। कांग्रेस ने 1963 और 1974 कम्पलसरी डिपाजिट स्कीम लागू की थी जिसके तहत करदाताओंसम्पति धारकों और सरकारी कर्मचारियों को अपनी सम्पति और कमाई  का 18 प्रतिशत सरकार के पास जमा कराना होता था।

गुर्जर ने कहा कि शाही परिवार के शहजादे के सलाहकारशहजादे के पिता जी के भी सलाहकार सैम पित्रोदा ने कुछ समय पहले कहा था कि हमारे देश का जो मिडिल क्लास हैजो मेहनत करके कमाते हैंउन पर ज्यादा टैक्स लगना चाहिए।  कांग्रेस माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी टैक्स लगाएगी। आपकी जिन्दगी भर की संपत्तिवो आपके बच्चों को नहीं मिलेगी। वो भी कांग्रेस का पंजा आपसे छीन लेगा। कांग्रेस का मंत्र हैजिंदगी के साथ भीजिंदगी के बाद भी। जब तक आप जीवित रहेगेंकांग्रेस आपको ज्यादा टैक्स से मारेगी ।  कांग्रेस नहीं चाहती कि सामान्य भारतीय अपने बच्चों को अपनी सम्पति दें। जितने साल देश में कांग्रेस की सरकार रहीआपके हक का पैसा लूटा जाता रहा। लेकिनभाजपा सरकार आने के बाद आप लोगों के हक का पैसाआप लोगों पर खर्च हो रहा है।

बाबा साहब अंबेडकर के नेतृत्व में यह तय किया गया थाकि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा लेकिन रिटायर्ड चीफ जस्टिस कांगेसी नेता सांसद रंगनाथ मिश्र ने अपनी रिपोर्ट में लिखा था कि  एस.सी के आरक्षण में भी एक विशेष वर्ग को शामिल जाये ।

इस कमीशन ने एक विशेष वर्ग के लोगों को नौकरियों में 15 प्रतिशत आरक्षण देने की सिफारिश की थी,  ओबीसी के 27 प्रतिशत में से 6 प्रतिशत काटकर एक विशेष वर्ग को देने की सिफारिश इस आयोग ने की थी । एससीएसटी और ओबीसी का जो कोटा हैउसी में से कम करके धर्म के आधार पर एक विशेष वर्ग के  लोगों को आरक्षण दिया जाए। 2006 में तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संशाधनों पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों कायह केवल बयान नहीं था बल्कि इसकी  प्रक्रिया पहले से ही चल रही थी । मनमोहन सिंह के बयान से ठीक एक महीने पहले सच्चर कमेटी की रिपोर्ट आई थी जिसने ये गलत बयानी की थी कि एक विशेष वर्ग के लोगों की हालत एस.सी से भी ज्यादा ख़राब है । कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में यह भी कहा कि देश में बहुसंख्यकवाद के लिए कोई स्थान नहीं है।  वोट बैंक की भूखी कांग्रेस ने बहुत पहले आंध्र प्रदेश में धर्म के आधार पर आरक्षण देने का प्रयास किया था ।

कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि  कांग्रेस का मंत्र है आपसे छीन लेनाआपको लूट लेना। भारत के मूलभूत स्वभाव पर यह कांग्रेस पार्टी कड़ा प्रहार करने जा रही है। कांग्रेस  2024 के इनके घोषणापत्र में यह सब छुपा एजेंडा है जिसको ये लागु करना चाहते हैं । विरासत टैक्स और धर्म के आधार पर आरक्षण कांग्रेस के खतरनाक इरादों की तस्वीर हैं । कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जबसे भाजपा सरकार आई है मोदी जी देश के लोगों की कमाई बढाकर उनको आर्थिक तौर पर मजबूत कर देश को मजबूत करने की बात करते हैं जबकि कांग्रेस लोगों की सम्पति जब्त कर कुछ लोगों के हाथों में देने की बात कर रहे हैं ।

No comments :

Leave a Reply