HEADLINES


More

जिला ब्राह्मण सभा का भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला का राजनीतिक व सामाजिक बहिष्कार का एलान

Posted by : pramod goyal on : Sunday 31 March 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 भाजपा के हिसार लोकसभा सीट से उम्मीदवार रणजीत चौटाला के विवादित बयान को लेकर जिला ब्राह्मण सभा ने उनका राजनीतिक और सामाजिक बहिष्कार किया है। सभा ने साफ तौर पर कहा है कि जब तक रणजीत चौटाला अपने बयान को लेकर माफी नहीं मांगते, तब तक उनका विरोध जारी रहेगा। बता दें कि रणजीत चौटाला ने अपने बयान में कहा है कि ब्राह्मणों ने हमेशा समाज को हमेशा जात-पात के नाम पर बांटने का काम किया है।

जिला ब्राह्मण सभा की कार्यकारिणी की एक बैठक आज ब्राह्मण धर्मशाला में प्रधान राजकुमार भारद्वाज की अध्यक्षता में हुई। बैठक में भाजपा नेता रणजीत चौटाला के बयान पर गहरा रोष प्रकट किया गया। इस अवसर पर सभा ने कहा कि ब्राह्मण समाज ने हमेशा भाईचारे और सभी को साथ लेकर चलने का काम किया है। सभा रणजीत चौटाला के उसे बयान का पुरजोर ढंग से विरोध करती है, जिसमें उन्होंने कहा है कि ब्राह्मण समाज ने हमेशा जात पात का जहर घोलने का काम किया है।

सभा ने कहा है कि इस विवादित बयान को लेकर वह रणजीत चौटाला का राजनीतिक व सामाजिक रूप से बहिष्कार करते हैं। अगर रणजीत चौटाला जल्द ही इस विवादित बयान को लेकर माफी नहीं मांगते हैं तो सभा 4 अप्रैल को बैठक कर एक बड़ा फैसला लेगी। साथ ही सभा ने पूरे समाज से इस मामले पर एकजुट होने का आह्वान किया है ताकि कोई भी इस तरह के विवादित बयान देने का साहस न कर सके। इस अवसर पर राजेंद्र अग्निहोत्री, जगत शर्मा, छाजराम, जगदीश शास्त्री, डॉ. सज्जन, मनोज शर्मा, पवन, कुलभूषण आदि मौजूद रहे।


No comments :

Leave a Reply