HEADLINES


More

सराय ख्वाजा के विद्यार्थियों की मानव श्रंखला द्वारा वोटर जागरूकता - मैन मार्केट में पब्लिक को वोट डालने के लिए प्रेरित किया

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 27 March 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 मतदान जागरूकता अभियान - सराय ख्वाजा के विद्यार्थियों की मानव श्रंखला द्वारा वोटर जागरूकता - मैन मार्केट में पब्लिक को वोट डालने के लिए प्रेरित किया।

जिला निर्वा

चन अधिकारी एवं उपायुक्त फरीदाबाद श्री विक्रम यादव के निर्देशानुसार गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सराय ख्वाजा फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने प्राचार्य एवं 90 विधान सभा के ए ई आर ओ स्वीप रविंद्र कुमार मनचंदा के मारदर्शन में मानव श्रंखला बना कर जन साधारण को आगामी 25 मई को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस व ब्रिगेड अधिकारी प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने कहा कि आज मानव श्रंखला में 120 जे आर सी, एन एस एस और अध्यापकों ने सराय ख्वाजा फरीदाबाद के मुख्य बाजार में मानव श्रृंखला बना कर स्लोगन लिखी पट्टिका द्वारा प्रत्येक आने जाने वाले जनों को वोट डालने के लिए प्रेरित किया। इस से पूर्व प्रत्येक विद्यार्थी ने स्लोगन लिखी पट्टिका से सराय ख्वाजा फरीदाबाद के मुख्य बाजार में आने जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति से 25 मई को लोकसभा के चुनाव के लिए होने जा रहे मतदान के लिए प्रेरित किया। इस बार नए मतदाताओं पर विशेष ध्यान दिया जा रहा हैं कि वे सभी मतदाता बूथ पर आकर मतदान करें। जिला प्रशासन और निर्वाचन आयोग के आदेशानुसार नए वोटर्स को एवम अन्य सभी वोटर्स को 25 मई को वोट डालने के लिए जागरूक करने के लिए ह्यूमन चैन, प्रभात फेरी, नुक्कड़ नाटक आदि कार्यक्रम निरंतर चलाए जा रहे हैं बी एल ओ भी वोटर्स को बता रहे हैं कि आप सभी ने निष्पक्ष और तटस्थता से कार्य करने वाली सरकार का चुनाव करना हैं। आज मानव श्रंखला में एन एस एस अधिकारी सुनील कुमार एवम सीमा, जितेंद्र, कुलदीप, प्रवीण कुमार एवम संदीप सहित अन्य प्राध्यापकों ने पूर्ण सहयोग प्रदान किया।

No comments :

Leave a Reply