HEADLINES


More

डॉ. हर्षवर्धन ने किया सक्रिय राजनीति से संन्‍यास का ऐलान, चांदनी चौक सीट से नहीं मिला टिकट

Posted by : pramod goyal on : Sunday 3 March 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 नई दिल्‍ली : 

हाल ही में पूर्वी दिल्‍ली के सांसद गौतम गंभीर ने भी सक्रिय राजनीति से संन्‍यास लेने की घोषणा की. उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर लिखा, "मैंने पार्टी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा से मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करने का आग्रह किया है, ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकूं. मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त करता हूं. जय हिंद."

भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी पहली लिस्‍ट में दिल्‍ली की पांच सीटों पर उम्‍मीदवारों की घोषणा की है. पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी, नई दिल्ली से बांसुरी स्वराज, पश्चिमी दिल्ली से कमलजीत सहरावत, दक्षिणी दिल्ली से रामवीर सिंह बिधूड़ी और चांदनी चौक से प्रवीण खंडेलवाल को चुनाव मैदान में उतारने का ऐलान किया गया है.


 पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिल्‍ली के चांदनी चौक से मौजूदा सांसद डॉ. हर्षवर्धन ने सक्रिय राजनीति से संन्‍यास लेने का ऐलान किया है. उन्‍होंने अपने इस फैसले की जानकारी सोशल मीडिया प्‍लेफॉर्म 'एक्‍स' के जरिए दी है. सूत्रों के अनुसार, हर्षवर्धन ने यह फैसला चांदनी चौक लोकसभा सीट से इस बार टिकट ने मिलने के कारण लिया है. बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए चांदनी चौक सीट से इस बार प्रवीण खंडेलवाल को मैदान में उतारा है.

No comments :

Leave a Reply