HEADLINES


More

प्रसिद्ध उद्योगपति और समाजसेवी श्री अरुण बजाज जी को हरियाणा सेफ्टी कौंसिल में उद्योगों के प्रतिनिधित्व के लिए किया गया मनोनीत

Posted by : pramod goyal on : Monday 18 March 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 हरियाणा प्रदेश सरकार ने पांच वेलफेयर बोर्डों का गठन करते हुए लघु उद्योग भारती के 11 सदस्यो को इन वेलफेयर बोर्डों का सदस्य मनोनीत किया है जिसमे फरीदाबाद के प्रसिद्ध उद्योगपति और समाजसेवी श्री अरुण बजाज जी को हरियाणा सेफ्टी कौंसिल में उद्योगों के प्रतिनिधित्व के लिए फरीदाबाद से मनोनीत किया है। पद मिलने के बाद श्री अरुण बजाज जी ने लघु उद्योग भारती के सदस्यों को विभिन्न बोर्डों में मनोनीत करने के लिए हम हरियाणा के माननीय मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी जी तथा निवर्तमान मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी का आभार तथा धन्यवाद् व्यक्त किया है। लघु उद्योग भारती फरीदाबाद के अध्यक्ष श्री राकेश गुप्ता जी ने ख़ुशी जाहिर करते हुए लघु उद्योग भारती हरियाणा संगठन का धन्यवाद किया है।  

गौरतलब है की लघु उद्योग हरियाणा के सह प्रभारी एवम राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य श्री अरूण बजाज जी फरीदाबाद की कई सामाजिक और औद्योगिक संगठनों से पिछले काफी समय से जुड़े हुए है। उन्होंने इस पद  पर मनोनीत होने के बाद राज्य सलाहकार अनुबंधित लेबर बोर्ड का धन्यवाद किया है। और कहा है की  हरियाणा सेफ्टी कौंसिल का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद सड़क सुरक्षा, मानव स्वास्थ्य सुरक्षा और पर्यावरण सुरक्षा से संबंधित सुरक्षा प्रोटोकॉल के बारे में जागरूकता बढ़ाने का काम करना  है। हरियाणा सेफ्टी कौंसिल से  जुड़े विभिन्न विभागों के नियमों व शर्तों का विश्लेषण करना और उनके समीकरण के लिए सरकार को सुझाव देना और उसके कल्याण के लिए काम करना है श्री अरुण बजाज जी ने कहा है की वह पूरी निष्ठा, लगन और सबको साथ लेकर चलते हुए कार्य करेंगे। ज्यादा जानकारी देते हुए लघु उद्योग भारती के प्रदेश महामंत्री मनोज रूंगटा जी ने बताया की इसके आलावा राज्य सलाहकार अनुबंधित लेबर बोर्ड में उद्योगों के प्रतिनिधि के लिए लघु उद्योग भारती फरीदाबाद के अध्यक्ष श्री राकेश गुप्ता जी , लघु उद्योग भारती बल्लभगढ़ इकाई के अध्यक्ष  श्री अशोक चौधरी जी , करनाल से श्री प्रवीण गुलाटी जी मनोनीत हुए है। राज्य सलाहकार अनुबंधित लेबर बोर्ड में उद्योगों के प्रतिनिधि के लिए अम्बाला से श्री शभु आदेश मित्तल जी, मनोनीत हुए है। हरियाणा भवन एवं अन्य निर्माण वर्कर्स वेलफेयर बोर्ड में उद्योगों के प्रतिनिधित्व के लिए रेवाड़ी से श्री संजय डाटा जी, करनाल से श्री अनिल सहगल जी तथा सोनीपत से श्री भपूेंदर शर्मा जी मनोनीत हुए है। हरियाणा राज्य सामाजिक सुरक्षा बोर्ड उद्योगों के प्रतिनिधित्व के लिए अम्बाला से श्री विनोद बंसल जी , हिसार से श्री अजय सिहं जी मनोनीत हुए है। राज्य श्रम कल्याण बोर्ड में उद्योगों के प्रतिनिधित्व के लिए अम्बाला से श्री शभु आदेश मित्तल जी, पंचकूला से श्री कृष्ण कुमार जैन  को मनोनीत किया गया है। 


No comments :

Leave a Reply