HEADLINES


More

भाजयुमो जिला अध्यक्ष शोभित अरोड़ा ने की जिला संगठन में संगठानात्मक नियुक्तियां

Posted by : pramod goyal on : Monday 11 March 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद 11 मार्च । भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष शोभित अरोड़ा द्वारा भाजपा युवा मोर्चा जिला संगठन का विस्तार करते हुए जिला पदाधिकारियों की संगठानात्मक नियुक्तियां की । 2 जिला महामंत्री, 6 उपाध्यक्ष 6 जिला सचिवकोषाध्यक्षमीडिया और सोशल मीडिया प्रमुखों के साथ 20 कार्यकर्ताओं को जिले की टीम में दायित्व दिए गए हैं । कार्तिक वशिष्ठ और परवीन चंदीला को जिला महामंत्रीकरण गोयलआदेश यादवकृष्ण आर्यनवीन शर्मासचिन मंडोतिया और पूरब भडाना को जिला उपाध्यक्षकंचन डागरअनिकेत सिंहअनिल मलिकअजय चौधरीविशाल बैंसलापुलकित


कपूर को जिला सचिवतुषार जिंदल कोषाध्यक्षरोबिन को जिला सह कोषाध्यक्षगौतम खन्ना को जिला मीडिया प्रमुखशिप्रा सिंह को जिला सोशल मीडिया संयोजक , आशीष को जिला मीडिया सह संयोजकऔर रजत जयसवाल को जिला कार्यालय सचिव नियुक्त किया गया हैं। शोभित अरोड़ा ने भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा की उपस्थिति में जिला पदाधिकारियों की संगठनात्मक नियुक्तियां कीं ।

राजकुमार वोहरा ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि जिला भाजपा संगठन में युवा कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका है और युवा मोर्चा की नई टीम का गठन होने से जिला संगठन और अधिक मजबूत होगा ।  शोभित अरोड़ा ने कहा कि सभी नव नियुक्त युवा पदाधिकारी पूर्ण निष्ठां और लगन के साथ संगठन को मजबूती देने का कार्य करेंगें और लोकसभा चुनाव-2024 के मद्देनजर भाजपा की मोदी सरकार लाने व मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने हेतु अपनी भूमिका का निर्वहन कर फरीदाबाद सीट को पहले से ज्यादा मतों से जिताने का कार्य करेंगे।


No comments :

Leave a Reply