HEADLINES


More

दीपक गौड़ को समता पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया गया

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 20 March 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 समता पार्टी द्वारा फ़रीदाबाद से दो बार सांसद का चुनाव लड़ चुके दीपक गौड़ को राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया गया है। अपनी नियुक्ति पर दीपक गौड़ ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री उदय मंडल जी का आभार व्यक्त किया है।  जिस विश्वास के सा


थ उन्हें जिम्मेदरी सोपी है वे उसे वखूबी निभाएंगे। दीपक गौड़ ने इस मौके पर हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष संजीव भारद्वाज का भी धन्यवाद किया है। जो पिछले 4 साल से समता पार्टी के लिए हरियाणा में काम कर रहे हैं। उनको बताया कि इस लोकसभा चुनाव में समता पार्टी देश में 100 से ज्यादा सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े कर रही हैं,  20 से ज्यादा उम्मीदवारों की अभी तक घोषणा हो चुकी है और अभी 80 से ज्यादा करनी बाकी है। गौरतलब है कि दीपक गौड 2014 तथा 2019 फ़रीदाबाद से लोकसभा चुनाव लड चुके हैं ऐसे में पार्टी को उनके अनुभव का फायदा मिल सकता है, अपनी उम्मीदवारी पर सवाल को टालते हुए गौड ने कहा कि ये पार्टी आलाकमान तय करेगे कि चुनाव में किसे कहां से लडाना है समता पार्टी पदाधिकारियो से आज सेक्टर 11 स्थित पार्टी कार्यालय पर पटका पहना कर दीपक गौड़ का स्वागत किया।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजीव भारद्वाज, राष्ट्रीय उपाध्याय महावीर सिंह, प्रदेश महासचव सतीश चौहान, युवा अध्यक्ष राहुल झा, करमवीर सिंह और नीतू धवन सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने दीपक गौड़ का स्वागत किया।

No comments :

Leave a Reply