HEADLINES


More

ड्युटी के दौरान जान गवाने वाले एसपीओ मोहनलाल के परिवारजनों को पुलिस आयुक्त ने सौंपा 50 लाख रूपए का चेक

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 5 March 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:-05 मार्च, पिछले वर्ष जुलाई माह की 25 तारिख की रात को एक आवारा किस्म के व्यक्ति ने ईंट द्वारा हमला कर दिया था। जिसके बाद एसपीओ मोहनलाल को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। जहां पर डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया था। एचडीएफसी बैंक के अनुबंध व पॉलिसी के तहत पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने अपने कार्यालय में एसपीओ मोहनलाल के परिजनों को 50 लाख रुपए के चेक के आर्थिक मदद के लिए परिजनों को दिए। जिसमें मोहन लाल की पत्नी को 40 लाख का, पिता फूलसिंह व माता रामेश्वरी को 5-5 लाख का चेक दिया गया है। इस अव


सर पर एचडीएफसी बैंक से गौरव श्रीवास्तव key account manager head ,नोडल अधिकारी दिवाकर (key account manager), सहायक मैनेजर रविकुमार, वेलफेयर इंस्पेक्टर राम निवास, सब इंस्पेक्टर महेश कुमार मौजूद थे। 

पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने एसपीओ स्वर्गीय मोहनलाल के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इस विकट परिस्थिति में श्री मोहनलाल के परिजनों की हर संभव मदद की जाएगी। हालांकि जाने वाले की कमी को तो पूरा नहीं किया जा सकता । लेकिन यह आर्थिक मदद कर परिजनों की इस संकट की घड़ी में सहायता करने की एक छोटी सी कोशिश की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि 25 जुलाई की रात को सूरजकुण्ड गोलचक्कर पर ड्युटी के दौरान एक आवारा किस्म के व्यक्ति द्वारा ईट से हमला कर दिया था। जिस हमले में एसपीओ ने अपनी जान गवा दी। जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। 


एसपीओ मोहनलाल पुत्र फूल सिंह सिरसा जिले के रत्ता खेड़ा गांव के रहने वाले थे जिनका जन्म 10 जुलाई 1981 को हुआ। पुलिस विभाग में भर्ती होने से पहले वह एचआईएसएफ में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। पुलिस विभाग में वह 20 जुलाई 2017 को भर्ती हुए थे, वह सूरजकुंड थाने में अपनी सेवाएं दे रहे थे। मोहनलाल के दो बच्चे हैं जिसमें एक बेटा और एक बेटी शामिल हैं।

No comments :

Leave a Reply