HEADLINES


More

विधायक सीमा त्रिखा ने प्याली चौक स्थित मिनी रोज गार्डन के नवीनीकरण कार्य का शुभारंभ किया

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 14 February 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 14 फरवरी। बड़खल की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने बुधवार को प्याली चौक स्थित मिनी रोज गार्डन के नवीनीकरण कार्य का शुभारंभ किया। इस पर अनुमानित 31 लाख रुपये व्यय होंगे। इसके तहत पार्क के जीर्णोद्धार एवं सुंदरीकरण के कार्य कराए जाएंगे। इस मौके पर स्थानीय नागरिकों ने सीमा त्रिखा का गर्मजोशी से स्वागत क


र पार्क का नवीनीकरण कराने पर हार्दिक आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नवीनीकरण के तहत पार्क में आने वाले नागरिकों की सुविधा के लिए अनेक कार्य करवाए जाएंगे ताकि यहां सुबह-शाम सैर को आने वाले बच्चों, युवाओं व वृद्धों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो। पार्क में जहां बच्चों के लिए कई प्रकार के झूले लगाए जाएंगे वहीं युवाओं के लिए व्यायाम के उपकरण उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके अलावा पार्क में बुजुर्गों के बैठने के लिए बैंचों के ऊपर छतरियों का विशेष प्रबंध किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में सरकार नागरिकों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने की दिशा में लगातार कार्य कर रही है। इसके तहत नागरिकों को सामुदायिक केंद्र, सीवरेज, स्ट्रीट लाइट, पेयजल आपूर्ति, सड़क, पार्क, सफाई आदि कार्य प्राथमिकता के आधार पर कराये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लोगों की हर प्रकार की जरूरतों को पूरा करने के लिए बेहतरीन कार्य योजनाओं को अमलीजामा पहना रही है।
इस अवसर पर यशपाल जयसिंह, संजय महेंन्द्रू, खुशबू सिंह, एडवोकेट प्रेम डूडेजा, भीमसेन यादव, शिवनंदन, नौरंग, शिवराज, पारस राम शर्मा, पूनम सिन्हा, मालती, रजनी, सरिता हसीजा, पूजा विरमानी, नीलम गुलाटी, सुदेश ओबेराय, भावना कपूर, रचना, सीमा नलवा, आशा भाटिया, स्वीटी, प्यारी चौधरी, अंगूरी एवं अनुज नागपाल आदि गणमान्य जन उपस्थित थे।

No comments :

Leave a Reply