HEADLINES


More

'जो कभी नहीं चाहते थे राम मंदिर बने, वो भी अब श्रीराम बोलने लगे हैं' - पीएम मोदी

Posted by : pramod goyal on : Friday 16 February 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेवाड़ी के गांव माजरा में पहुंचे हैं। पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री शहरी परिवहन, स्वास्थ्य, रेल और पर्यटन क्षेत्र से संबंधित 9750 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया और शिलान्यास किया। इस दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह मौजूद हैं।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि रेवाड़ी से रिश्ता कुछ अलग ही रहा। कहा कि मैं जानता हूं रेवाड़ी के लोग मोदी को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे मित्र राव इंद्रजीत सिंह ने जैसे बताया सीएम मनोहर लाल ने जैसे बताया कि 2013 में जब भाजपा ने मुझे पीएम उम्मीदवार घोषित किया था तब मेरा पहला कार्यक्रम रेवाड़ी में हुआ था। तब रेवाड़ी ने 272 पार का आशीर्वाद दिया था जो सिद्धि बन गया था। मैं फिर रेवाड़ी आया हूं तो अबकी बार एनडीए सरकार 400 पार।


पीएम ने कहा कि साथियों लोकतंत्र में सीटों का महत्व है लेकिन मेरे लिए जनता का अशीर्वाद बहुत बड़ी पूंजी है। आज पूरी दुनिया में भारत नई ऊंचाई पर पहुंचा है तो ये आप सब के आशीर्वाद के कारण। उन्होंने कहा कि मैं कल ही दो देशों की यात्रा के बाद देर रात हिन्दुस्तान लौटा हूं। यूएई और कतर में जिस प्रकार का आज भारत को सम्मान मिलता है। हर कोने से भारत को शुभकामना मिलती है वो सम्मान सिर्फ मोदी का नहीं है, हर भारतीय का है। आप सबका है।

No comments :

Leave a Reply